होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पद्मावत: रिलीज पर भावुक हुई दीपिका पादुकोण, कहा बॉक्स ऑफिस पर होगी रिकॉर्ड तोड़

पद्मावत: रिलीज पर भावुक हुई दीपिका पादुकोण, कहा बॉक्स ऑफिस पर होगी रिकॉर्ड तोड़

 

मुंबई: बॉलीवुड की अब तक की सबसे विवादित फिल्म 'पद्मावत' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ऐसे में इस पर चल रहे विवाद अब भी थमने का नाम नहीं ले रहें हैं। बता दें कि करणी सेना और अन्य राजनीतिक दलों द्वारा विरोध प्रदर्शन के बाद फिल्म पर रोक लगा दी गई थी। सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिलने के बावजूद राजस्थान, गोवा, मध्य प्रदेश और हरियाणा जैसे राज्यों में फिल्म रिलीज नहीं हो पाई है।

ऐसे में रिलीज के एक दिन पहले 'पद्मावत' की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मुंबई में आयोजित इंडियाज मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड्स 2018 के रेड कारपेट पर बनारसी साड़ी लुक में नजर आई। जिसमें दीपिका बेहद शआनदार लग रही थी। जहां मीडिया से बातचीत करते हुए दीपिका काफी इमोशनल भी हो गईं। रानी पद्मावती का किरदार निभाने वाली दीपिका ने यह भी कहा कि उन्हें इस फिल्म को लेकर मचे राजनीतिक बवाल के बावजूद पूरी उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन करेगी।

 

साथ ही फिल्म के बॉक्स ऑफिस के बारे में बात करते हुए दीपिका ने बताया कि मैं वो इंसान नहीं हूं जो बॉक्स ऑफिस के बारे में बात करता है या उसे बॉक्स ऑफिस से कोई फर्क पड़ता है लेकिन इस बार मुझे कहना पड़ेगा, हमारी फिल्म का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ होने वाला है। आगे उनेहोनें कहा कि 'पद्मावत' ने काफी कुछ झेला है। आखिरकार ये रिलीज हो रही है। ये उन सभी के लिए काफी बड़ा और जश्न का दिन है। साथ ही वो काफी उत्साहित हैं। इसके अलावा उन्होंने सपोर्ट करने के लिए पूरी टीम की तरफ से सबका धन्यवाद किया।

वहीं, राजा रतन सिंह यानी शाहिद कपूर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो नर्वस हैं। उन्होंने कहा कि लोगों को उनके किरदार के बारे में काफी कम पता है, हालांकि उनके लिए ये फिल्म बेहद खास है।

 


संबंधित समाचार