होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

टेलीविजन एक्टर कुशाल पंजाबी की मौत, घर में लगाई फांसी

टेलीविजन एक्टर कुशाल पंजाबी की मौत, घर में लगाई फांसी

 

टेलीविजन एक्टर कुशाल पंजाबी ने आत्महत्या कर ली है। हालांकि, उन्होंने यह कदम क्यों उठाया इसकी वजह अभी साफ नहीं हो पाई है। टेलीविजन एक्टर कुशाल पंजाबी अपने पाली हिल स्थित आवास में लटके दिखाई दिए। पुलिस को उनके घर से एक सुसाइड नोट मिला है। इस मामले की एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट दर्ज की गई और पुलिस आगे की जांच कर रही है।

कुशाल के निधन की जानकारी टीवी के मशहूर एक्टर करणवीर बोहरा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दी, जिसमें उन्होंने बताया कि वह कुशाल पंजाबी के निधन से अभी भी हैरान हैं। करणवीर बोहरा ने कुशाल के निधन की जानकारी देते हुए लिखा, तुम्हारे जाने की खबर से मैं हैरान हूं। मैं अब तक इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रहा हूं। मुझे पता है कि तुम एक अच्छी जगह पर हो, लेकिन यह समझने में काफी मुश्किल है। मैं हमेशा आपको याद रखूंगा।

बता दें एक टेलीविजन एक्टर और मॉडल के रूप में पहचान बनाने वाले कुशाल पंजाबी ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अपना हाथ अजमाया था। उन्होंने अ माउथफुल ऑफ स्काई, लव मैरिज, देखो मगर प्यार से, कभी हां कभी ना, ये दिल चाहे मोर, फियर फैक्टर, कसम से, अंतरिक्ष, हम तुम, जोर का झटका, आसमान से आगे, तेरी मेरी लव स्टोरी और राजा की आएगी बारात जैसे कई कार्यक्रमों में अहम भूमिका निभाई है।


संबंधित समाचार