होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

एयर इंडिया विमान दुर्घटना में मारे गए यात्री का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया,सीएम ने किया ये एलान

एयर इंडिया विमान दुर्घटना में मारे गए यात्री का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया,सीएम ने किया ये एलान

 

 

केरल के कोझीकोड में एयर इंडिया विमान दुर्घटना में मारे गए 18 यात्रियों में से एक यात्री का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। यात्री शुक्रवार रात को वंदे भारत मिशन की फ्लाइट से दुबई से भारत लौट रहा था।शुक्रवार रात कोझीकोड विमान दुर्घटना में उसकी मौत हो गयी। जिसके बाद दुर्घटना में मारे यात्रियों का कोरोना टेस्ट कराया गया। जिसमें एक यात्री का टेस्ट पॉजिटिव आया है।

बता दें कि 190 यात्रियों को दुबई से लेकर आ रहा एयर इंडिया का विमान भारी बारिश के कारण टेबलटॉप रनवे पर फिसल कर 35 फीट नीचे गिर गया। विमान दुर्घटना के बाद दो टुकड़ों में टूट गया। इस हादसे में दो पायलटों समेत 18 यात्रियों की मौत हो गई। जबकि, 100 से अधिक यात्री घायल हैं। सभी घायलों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है। उनमें से 22 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

केरल मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी बयान के मुताबिक, केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने कल करिपुर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर हुए एयर इंडिया एक्सप्रेस दुर्घटना में मारे गए प्रत्येक यात्री के परिजनों को 10 लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की है। जबकि, घायलों के लिए 2 लाख रुपए के मुआवजे का ऐलान किया है। दुर्घटना में मारे गए लोगों सहित सभी पीड़ितों का कोविड 19 टेस्ट कराया जाएगा। अब तक केवल एक पीड़ित का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है।

 


संबंधित समाचार