होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

RSS के दर पर माथा टेक आए प्रणब मुखर्जी, अब भी आप लोग कांग्रेस पार्टी से उम्मीद करते हैं : ओवैसी

RSS के दर पर माथा टेक आए प्रणब मुखर्जी, अब भी आप लोग कांग्रेस पार्टी से उम्मीद करते हैं : ओवैसी

 

हैदराबाद: हैदराबाद में एक कार्यक्रम के दौरान एआईएमआईएम के अध्यक्ष और सांसद असदुददीन ओवैसी ने पूर्व राष्ट्रपति डॉ.प्रणब मुखर्जी के आरएसएस के कार्यक्रम में हिस्सा लेने पर कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, 'कांग्रेस खत्म हो गई'। वह यही नहीं रुके, हैदराबाद के सांसद ने कहा कि जो शख्स 50 सालों तक कांग्रेस में रहा और फिर देश का राष्ट्रपति रहा हो वह आरएसएस के मुख्यालय पहुंच गया, क्या अब भी आप लोग इस पार्टी (कांग्रेस) से उम्मीद करते हैं।

इस दौरान ओवैसी ने कांग्रेस से साथ साथ बीजेपी पर भी जमकर बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन की सरकार के चार साल में सांप्रदायिक घटनाओं में काफी इजाफा हुआ है। 

उल्लेखनीय है कि जब से पूर्व राष्ट्रपति ने आरएसएस के कार्यक्रम में जाने का न्योता स्वीकार किया था तभी से विरोध का सिलसिला शुरू हो गया था। आपको बता दें कि पूर्व राष्ट्रपति के आरएसएस के कार्यक्रम में शामिल होने का न्योता स्वीकार करने के बाद देश में बहस छिड़ गई थी। कांग्रेस और विपक्षी दलों के नेताओं ने प्रणब मुखर्जी पर निशाना भी साधा था। हालांकि उनके संबोधन के बाद कांग्रेस काफी सुकून महसूस कर रही है और पी. चिदंबरम जैसे कई कांग्रेसी नेताओं ने प्रणब के भाषण की सराहना भी की। हालांकि उनके भाषण के बाद भी सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है। 


संबंधित समाचार