होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

CM जयराम ठाकुर ने कहा संशोधित मोटर वाहन अधिनियम पर सरकार बजट सत्र में लेगी फैसला और...

CM जयराम ठाकुर ने कहा संशोधित मोटर वाहन अधिनियम पर सरकार बजट सत्र में लेगी फैसला और...

 

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि संशोधित मोटर वाहन अधिनियम पर सरकार बजट सत्र में फैसला लेगी। सीएम ने बताया कि वह दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार में जाएंगे। दिल्ली में भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक में पार्टी ने चुनाव प्रचार की ड्यूटियां लगाई हैं। दिल्ली विधानसभा चुनाव के बाद ही वह शीतकालीन प्रवास पर जाएंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सीएए को लोकसभा और राज्यसभा में पारित किया गया है। ऐसे में यह बिल पूरे देश में लागू होकर रहेगा। राज्य सरकार हिमाचल में भी CAA लागू करेगी। यह कानून पूरे देश में लागू होगा। इसे लागू होने से कोई नहीं रोक सकता है। जहां पर कांग्रेस शासित या दूसरे अन्य दलों की सरकार है वहां पर भी इस कानून को लागू करना होगा।

विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री के बयान को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में सीएम ने कहा कि उन्होने हिमाचल को ऊपर- नीचे की नजर से नहीं, सिर्फ प्रदेश का संतुलित विकास ही देखा है। प्रदेश को बांटने वाली बातें उस दौर में होती थी जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी। उन्होने कहा कि नीचे-ऊपर की बात कांग्रेस अपने दिमाग से नहीं निकाल पाई है, इसलिए जनता ने ही उन्हें निकाल दिया है।


संबंधित समाचार