होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

आंदोलनकारियों को अपशब्द का मामला:देवेंद्र बबली ने मांगी माफी,बोले-जो भी शब्द निकले उस पर मझे खेद है

आंदोलनकारियों को अपशब्द का मामला:देवेंद्र बबली ने मांगी माफी,बोले-जो भी शब्द निकले उस पर मझे खेद है

 

विधायक देवेंद्र सिंह बबली 1 जून से किसानों के साथ चले आ रहे टकराव के बाद किसानों से अपने मुंह से निकले शब्दों को लेकर विधायक ने वीडियो जारी कर माफी मांग ली है। उन्होंने कहा कि 1 जून दिन जो भी घटना हुई है, मैं उस घटना के जो भी जिम्मेदार हैं, उनको अपनी तरफ से माफ करता हूं। देवेंद्र सिंह बबली ने कहा कि मेरे से उस दौरान ऐसे शब्द निकले, जो कि शोभनीय नहीं थे। क्योंकि मैं एक जनप्रतिनिधि हूं और मैं उन शब्दों को वापस लेता हूं और खेद प्रकट करता हूं।

आपको बता दें कि 1 जून को टोहाना के शहर थाना रोड पर गए विधायक देवेंद्र सिंह बबली की गाड़ी रोककर किसानों ने उनके खिलाफ नारेबाजी की थी। इस दौरान विधायक और कुछ किसानों के बीच गाली-गलौज हुई थी। विधायक ने भी कुछ युवा किसानों को अपशब्द बोले थे।  इसके साथ ही किसानों ने भी विधायक के साथ गाली-गलौज की। इसी दिन दोपहर बाद नागरिक अस्पताल में एक्स-रे मशीन व दिव्यांगों के लिए वैक्सीन शिविर का उद्घाटन करने गए विधायक बबली का घेराव कर किसानों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया था।

इसके साथ ही प्रशासन से बातचीत में विधायक को माफी मांगने या उनके खिलाफ केस दर्ज करने के लिए 6 जून की शाम तक का समय दिया गया था। मगर इसी बीच कुछ किसानों द्वारा विधायक के घर के घेराव का निर्णय लिया गया। घेराव करने जा रहे 27 किसानों को पुलिस ने हिरासत में लिया था।

यह भी पढ़ें- पंजाब के सबसे कमजोर मुख्यमंत्री साबित हुए कैप्टन अमरिंदर सिंह : भगवंत मान


संबंधित समाचार