होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पॉजिटिव पाई गईं बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर, लंदन से वापस आकर लखनऊ में की थी पार्टी

पॉजिटिव पाई गईं बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर, लंदन से वापस आकर लखनऊ में की थी पार्टी

 

देशभर में लगातार कोरोना वायरस (COVID-19) के मामले बढ़ते ही जा रहे है। इस कड़ी में अब बॉलीवुड की एक मशहूर गायिका कनिका कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं। उन्हें आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। कनिका कुछ दिन पहले ही लंदन से लौटी थीं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एयरपोर्ट पर वह ग्राउंड स्टाफ की मिलीभगत से वॉशरूम में छिपकर निकल भागीं। यहां से निकलने के बाद कनिका लखनऊ के ताज होटल में ठहरी थीं।

वही, रविवार को कनिका लखनऊ के ग्रैंड अपार्टमेंट में आयोजित की गई एक पार्टी में भी शामिल हुई थीं। इस पार्टी में लखनऊ के तमाम बड़े अफसर और कई नेता शामिल हुए थे। बताया जा रहा है कि लंदन से लौटने की बात उन्होंने किसी को नहीं बताई और सीधे होटल में चली गईं। इस दौरान उनके संपर्क में कई लोग आए थे। 

वही, सिंगर कनिका कपूर में कोरोना वायरस की पुष्टि के बाद अब पुलिस हरकत में आ गई। जानकारी के मुताबिक, कनिका 14 मार्च को होटल में पहुंची थीं और 16 मार्च को चेक आउट किया था। होटल में उनसे मिलने पांच लोग भी पहुंचे थे। पुलिस अब इन सब लोगों की तलाश में जुट गई है, जिससे इन लोगों का भी कोरोना टेस्ट कराया जा सके। इस बीच, स्वास्थ विभाग के अधिकारियों का कहना है कि कनिका कपूर के माता-पिता और घर में मौजूद नौकर की भी जांच कराई जाएगी। बता दें कि कनिका ने बेबी डॉल, जुगनी, चिट्टियां कलाइयां और देसी लुक जैसे तमाम सुपरहिट गाने गाए हैं

यह भी पढ़ें- कोरोना वायरस: करीना कपूर ने शेयर की बचपन की फोटो, बोलीं- कोई मुझसे हाथ मिलाने की कोशिश करता है तो...


संबंधित समाचार