होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Sonam Kapoor Wedding: देखें शादी से लेकर रिसेप्शन तक का पूरा Photo album

Sonam Kapoor Wedding: देखें शादी से लेकर रिसेप्शन तक का पूरा Photo album

 

मुंबई। सोनम कपूर और आनंद आहूज शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं। मंगलवार दोपहर को हुए भव्य कार्यक्रम में दोनों एक दूसरे के हमसफर बन गए। दोनों की शादी सोनम की मौसी कविता के घर हुई। तो वहीं शादी के बाद मंगलवार शाम को ही वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन किया गया था जिसमें बॉलीवुड से लेकर राजनीति जगत के दिग्गज देखने को मिले।

 

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर की बेटी सोनम की शादी पर सभी की निगाहें टिकी हुई थी। ऐसे में शादी के हर फंक्शन में सोनम और आनंद के कपड़ो ने भी खूब सुर्खियां बटौरी। रिसेप्शन समारोह में भी दोनों शानदार लुक में नजर आए।

 

रिसेप्शन पर शाहरुख खान और सलमान खान सहित कई बड़े सेलेब्स मौजूद रहे। सोनम की रिसेप्शन सेरेमनी मुंबई के आलीशान 'द लीला' होटल में रखी गई थी। जिसमें भारतीय पारंपरिक और वेस्टर्न फॉर्मल ड्रेस कोड रखा गया था।

रिसेप्शन पार्टी के दौरान मेहमानों ने जमकर डांस किया। सलमान और शाहरुख खान एक साथ नाचते हुए नजर आए। इसके अलावा सोनम के पापा अनिल कपूर ने अपने पुराने गाने 'माय नेम इज लखन' पर ठुमके लगाए। एनर्जी से लबरेज रणवीर सिंह टेबल पर चढ़कर और दूल्हे को उठाकर नाचते हुए दिखे। करण जौहर ने भी पार्टी के दौरान शानदार परफॉरमेंस दी। 


संबंधित समाचार