होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

PARI टीजर: अनुष्का की नई फिल्म का टीजर रिलीज, खौफनाक अंदाज में यूं आएंगी नजर

PARI टीजर: अनुष्का की नई फिल्म का टीजर रिलीज, खौफनाक अंदाज में यूं आएंगी नजर

 

नई दिल्ली: अनुष्का शर्मा की आगामी फिल्म ‘परी’ का टीजर बुधवार को रिलीज कर दिया गया है। इस हॉरर फिल्म के टीजर में अनुष्का खौफनाक अंदाज में डराती नजर आ रही हैं। होली के मौके पर रिलीज होने वाली इस फिल्म के टीजर को देखकर ही लगता है कि यह अनुष्का के करियर की अब तक की सबसे अलग फिल्म साबित हो सकती है।

बता दें कि अनुष्का ने अपने प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लैट फिल्म्स की फिल्म 'परी' का नया टीजर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रिलीज किया। 52 सेकेंड के इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि, "यह एक रिमाइंडर है कि ये कोई फेयरीटेल नहीं है." 

 

फिल्म के टीजर को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म अपने नाम के बिल्कुल विपरीत है। अनुष्‍का की इस हॉरर फिल्‍म के नए टीजर के एक सीन में अनुष्‍का एक आदमी को एक हाथ से उठाती दिख रही हैं. वहीं एक सीन में उनका मुंह खून से सना नजर आ रहा है। टीजर देखकर लग रहा है कि फिल्म में उनपर आत्मा का असर हो जाता है।

बताते चलें कि 'परी' में बंगाली अभिनेता परमब्रत चटर्जी भी नजर आने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग मुंबई और कोलकाता में हुई है. अनुष्का का लुक इस टीजर और पोस्टर में काफी खतरनाक लग रहा है जिसे देखकर आपके रोंगटे एकबार को जरूर खड़े हो जाएंगे. आप भी देखें फिल्‍म 'परी' का यह नया टीजर। 

 

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा की परी 2 मार्च को सिनेमाघरों में होगी। फिल्म को लेकर दर्शकों में अच्छा खासा उत्साह भी है। फिल्म को हॉरर फिल्म भी कहा जा रहा है लेकिन फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ अभी बताया नहीं गया है।इसके पहले भी परी का टीजर रिलीज किया गया था जो लोगों को काफी पसंद आया था और अब ये नया 'टीजर फिल्म के प्रति दिलचस्पी जगाने के लिए काफी है।


संबंधित समाचार