होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट, भारतीय सैनिकों को बताया बेवकूफ

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट, भारतीय सैनिकों को बताया बेवकूफ

 

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने कई मुद्दों पर हैशटैग के साथ ट्वीट किया. ट्वीट के जरिए स्वरा ने मॉब लिंचिंग और हॉरर किलिंग जैसे मुद्दों को हाइलाइट किया है. बता दें स्वरा की इस हरकत की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.


ट्वीट में स्वरा ने भारतीय सैनिकों को बेवकूफ तक कह डाला है. इसके साथ ही स्वरा ने जम्मू-कश्मीर में मेजर लीतुल गोगोई द्वारा पत्थरबाज को जीप के बोनट में बांधकर गांवों में घुमाने का उल्लेख भी ट्वीट में किया है. दरअसल, श्रीनगर में लोकसभा के उपचुनाव के दौरान सेना पर लोग पत्थरबाजी कर रहे थे. पोलिंग पार्टी को पत्थरबाजों से बचाने के लिए गोगोई ने आर्मी की जीप में पत्थरबाज को बांधकर गांव में घुमाया था जिसके बाद राजनीति गर्म हो गयी थी.
 

इसके अलावा स्वरा ने भारतीय सेना पर टिप्पणी की जिसकी वजह से यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आपको शर्म आती है. हमारी सेना हमारे देश का अभिमान है. शायद आपको किसी ने देश हित की शिक्षा देने का काम नहीं किया है क्योंकि देश हित की शिक्षा परिवार से मिलती है. परिवार आपकी भाषा से आप जैसा ही होगा.

 

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि स्वरा को फेम पाने की बहुत जल्दी है. मुझे ऐसा लगता है कि उन्हें अपनी थर्ड ग्रेड फिल्मों पर ध्यान देना चाहिए.


संबंधित समाचार