होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

प्रिया प्रकाश की फोटो पर ट्रोल हुए ऋषि कपूर, फोटो शेयर कर कही थी ऐसी बात

प्रिया प्रकाश की फोटो पर ट्रोल हुए ऋषि कपूर, फोटो शेयर कर कही थी ऐसी बात

 

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर सनसनी मचाने वाली स्कूल की लड़की प्रिया प्रकाश वारियर के चर्चे अब सिर्फ इंटरनेट पर ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटी स्टार भी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. अपने आंखों के अदाओं से लाखों-करोड़ों युवाओं को आकर्षित करने वाली प्रिया प्रकाश अपने करियर को लेकर बता चुकी है कि वह भविष्य में एक अच्छी एक्ट्रेस बनना चाहती हैं. इतना ही नहीं, अभी से उन्हें काफी ऑफर्स आना शुरू हो गए हैं. फिलहाल बॉलीवुड के रोमांटिक हीरो कहे जाने वाले ऋषि कपूर ने प्रिया प्रकाश के बारे में ट्वीटर पर जमकर वाहवाही करते हुई दिखाई दिए. 

 

बता दें कि प्रिया की तस्वीर सोशल मीडियी पर शेयर करते हुए ऋषि कपूर ने लिखा कि  'इस लड़की के लिए मैं बड़ी स्टारडम की उम्मीद करता हूं, जिसका नाम प्रिया प्रकाश है. काफी आकर्षित होने के बावजूद मासूम दिखती है. माय डियर प्रिया, आने वाले टाइम में लोग तुम्हें देखने के लिए बेताब होंगे. गॉड ब्लेस यू.' ऋषि कपूर यही नहीं रुके, उन्होंने इस ट्वीट में मजाकिया अंदाज में आगे लिखा कि 'मेरे टाइम में नहीं आईं आप! क्यों? Lol'

ऋषि कपूर अक्सर अपने ट्वीट्स के जरिए ताजा मुद्दों पर बयान देते रहे हैं. वह चाहे प्रिया वारियर हो या फिर पीएनबी घोटाले में हजारों करोड़ रुपए का घपला करने वाले बिजनेसमैन नीरव मोदी. हर मुद्दों पर अपनी राय रखने में वह कभी पीछे नहीं हटते.

ऐसे में ऋषि ने जैसे ही प्रिया की तारीफों के पुल बांधे ट्विटर पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। प्रिया प्रकाश की तारीफ कर ऋषि सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। किसी ने ऋषि के फोटो पोस्ट करने पर तंज कसा तो एक यूजर ने उन्हें उम्र की हिदायत तक दे डाली। एक यूजर ने तो ऋषि को सलाह देते हुए लिखा, 'उम्र का तो लिहाज कर लो। कब्र में पैर लटके हुए हैं और भावनाओं को काबू नहीं कर पा रहे हो'

वहीं अगर ऋषि कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म '102 नॉट आउट' में दिखाई देंगे. इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में दिखाई देंगे. फिल्म में दोनों लगभग 27 साल बाद एक बार फिर स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. फिल्म इसी साल नई में सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

 


संबंधित समाचार