होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

VIDEO: आखिर क्या है इंदर कुमार की मौत का सच? एक साल बाद ‘सुसाइड’ वीडियो वायरल

VIDEO: आखिर क्या है इंदर कुमार की मौत का सच? एक साल बाद ‘सुसाइड’ वीडियो वायरल

 

नई दिल्ली: बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके जानेमाने एक्टर इंदर कुमार का पिछले साल 28 जुलाई को निधन हो गया था। ऐसे में उनकी मौत के साल भर बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, वीडियो में इंदर रोते हुए आत्महत्या की बात करते नजर आ रहे हैं। जिसके चलते एक बार फिर उनकी मौत को लेकर सवाल उठने लगे हैं।

बता दें कि 43 साल के इंदर काफी वक्त से बीमार चल रहे थे, जिसके बाद आधी रात को अचानक हार्ट अटैक आने से उनकी मौत हो गई थी। अब उनकी मौत के एक साल बाद वायरल इस वीडियो ने लोगों को  सोचने पर मजबूर कर दिया है कि एक्टर इंदर कुमार ने सुसाइड किया था।

वीडियो की बात करें तो वीडियो में इंदर कहते हुए नजर आ रहे हैं कि उनकी अय्याशियों नें उन्हें बरबाद किया। वह कह रहे हैं, मैं मुंबई एक्टर बनने आया था लेकिन मैंने बहुत सारी गलतियां की और अब मैं सड़क पर हूं। उन्होंने आगे कहा, कि वह अब सुसाइड कर रहे हैं। इसके बाद वह वीडियो में रोते हुए और अपने माता पिता से माफी मांगते हुए भी नजर आए। 

 

खबरों की मानें तो ये इंदर का रियल वीडियो नहीं है। स्पॉटब्वॉय में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक, यह वीडियो इंदर कुमार की आने वाली फिल्म के एक सीन का है और इस वीडियो को उनकी मौत से पहले शूट किया गया था। यह वीडियो अचानक यूट्यूब पर वायरल हो रहा है और इस वजह से लोगों को लग रहा है कि इंदर कुमार ने सुसाइड की किया था। इस वीडियो को लेकर इंदर कुमार की पत्नी पल्लवी जल्द ही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी आयोजित करने वाली हैं जिसमें वह इस वीडियो की सच्चाई लोगों के सामने लाएंगी।


संबंधित समाचार