होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए BJP की तैयारी शुरू, अमित शाह आज करेंगे रैली

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए BJP की तैयारी शुरू, अमित शाह आज करेंगे रैली

 

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज अपनी पार्टी के लिए बिहार में पहली वर्चुअल रैली 'बिहार जनसंवाद' को संबोधित करेंगे। मिली जानकारी के मुताबिक, अमित शाह की आज होने वाली पहली रैली पूरी तरह से ऑनलाइन होगी। केंद्रीय मंत्री अमित शाह के साथ-साथ कार्यकर्ता भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इसमें शामिल होंगे। इस बात की जानकारी अमित शाह के कार्यालय से ट्वीट करके दी गई है। कार्यालय के ट्वीट में लिखा है कि 7 जून को शाम 4 बजे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के माध्यम से 'बिहार जनसंवाद रैली' को संबोधित करेंगे।

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के संकट को देखते हुए सरकार ने किसी भी तरह की भीड़ के जुटाने पर पाबंदी लगाई है। इस कारण अब चुनाव प्रचार जैसे काम भी वर्चुअल ही किए जा रहे हैं। बिहार में इसी वर्ष अक्टूबर या नवंबर महीने में विधानसभा चुनाव कराए जा सकते हैं। अमित शाह की इस ऑनलाइन रैली को बिहार में बीजेपी के चुनाव प्रचार के आगाज के रूप में देखा जा रहा है।

बिहार में राष्ट्रीय जनता दल ने विधानसभा चुनाव की तैयारियां कुछ दिन पहले ही शुरू की हैं। इसी क्रम में हाल में तेजस्वी यादव ने बस रैली निकाली थी। हालांकि ऑनलाइन रैली के लिहाज से देखें तो भारतीय जनता पार्टी ने यह काम सबसे पहले शुरू किया है। डिजिटल के जरिए से हो रहे इस तरह के पहले कार्यक्रम को बीजेपी हर तरह से कामयाब बनाने में जुटी है, वहीं इसे लेकर कार्यकर्ताओं में भी उत्साह देखने को मिल रहा है।
और पढ़े Haryana News | Chhattisgarh News | Rashifal | Jokes


संबंधित समाचार