होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

ट्रक से टकराई BJP विधायक लोकेंद्र सिंह की कार, MLA समेत चार लोगों की मौत

ट्रक से टकराई BJP विधायक लोकेंद्र सिंह की कार, MLA समेत चार लोगों की मौत

 

सीतापुर। बिजनौर जिले के नूरपुर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक लोकेन्द्र सिंह चौहान की आज सुबह एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। विधायक के साथ उनके दो गनर की भी इस हादसे में ही मौत हो गई। इनके साथ ही ट्रक के खलासी की भी मौत हो गई। मृतकों की संख्या चार हो गई है। विधायक आज बिजनौर से लखनऊ जा रहे थे। 

 

बता दें कि सीतापुर में विधायक लोकेंद्र की गाड़ी एनएच-24 के कमलापुर थाना क्षेत्र के ककैयापारा में अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराते हुए विपरीत दिशा से आ रही एक ट्रक में जा घुसी। कमलापुर थाना क्षेत्र के ककहिया पारा गांव के पास सड़क हादसे में बिजनौर जिले के नूरपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक लोकेंद्र सिंह चौहान (45) समेत चार लोगों की मौत हो गई है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं। हादसे की सूचना बीजेपी पार्टी ऑफिस और विधायक लोकेन्द्र सिंह के परिजनों को दे दी गई है।

बताते चलें कि विधायक के निधन पर सीएम योगी ने ट्वीट कर शोक प्रकट किया है। उन्होंने लिखा- "जनपद बिजनौर के नूरपुर से भाजपा विधायक लोकेंद्र चौहान जी के निधन पर पर दुःख पंहुचा। लोकेंद्र चौहान जी के निधन से पार्टी ने एक प्रतिबद्ध नेता खो दिया है। ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति एवं परिजनों को संबल देने की प्रार्थना करता हूं।

 


संबंधित समाचार