होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

बीजेपी नेता पंकजा मुंडे ने ट्विटर बायो से हटाया BJP का नाम, अटकलों का दौर जारी

बीजेपी नेता पंकजा मुंडे ने ट्विटर बायो से हटाया BJP का नाम, अटकलों का दौर जारी

 

महाराष्ट्र में अटकलों का दौर तेज है कि क्या बीजेपी नेता पंकजा मुंडे पार्टी छोड़ रही हैं? दरअसल पंकजा मुंडे ने फेसबुक पोस्ट के बाद अब पंकजा ने ट्विटर बायो में से बीजेपी का नाम हटाया है। इससे उनके अगले कदम को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं। शिवसेना ने भी यह कहकर सस्पेंस और बढ़ा दिया है कि कई नेता उसके संपर्क में हैं।

बता दें कि बीजेपी के कद्दावर नेता रहे गोपीनाथ मुंडे की बेटी पंकजा ने एक फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि वह आठ से 10 दिन में अपना आगे का रास्ता चुनने के बारे में फैसला करेंगी। पंकजा की तरह ही मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी ट्विटर पर अपने बायो से पार्टी का नाम हटाया था, जिसके बाद उनको लेकर भी तरह-तरह की अटकलों का सिलसिला जारी है।

उन्होंने पहले फेसबुक पोस्ट कर जल्द ही बड़ा फैसला करने की बात कही तो ट्विटर पर बायो से पार्टी का नाम ही हटा दिया है। ऐसे में अफवाहों और अटकलों ने और भी रफ्तार पकड़ ली है। पंकजा मुंडे को इस बार विधानसभा चुनाव में अपने चचेरे भाई और एनसीपी उम्मीदवार धनंजय मुंडे के हाथों हार का सामना करना पड़ा। अब ऐसी अटकलें हैं कि वह शिवसेना जॉइन कर सकती हैं। उद्धव ठाकरे के सीएम बनने पर पंकजा ने ट्वीट कर उनकी तारीफ की थी और शुभकामनाएं दी थी।

यह भी पढ़ें- अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट में पुनर्विचार याचिका दाखिल, दी गई ये दलील


संबंधित समाचार