होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

बीजेपी नेता पंकजा मुंडे ने किया भूख हड़ताल का ऐलान, बताया क्यो करेगी भूख हड़ताल

बीजेपी नेता पंकजा मुंडे ने किया भूख हड़ताल का ऐलान, बताया क्यो करेगी भूख हड़ताल

 

बीजेपी नेता पंकजा मुंडे ने भूख हड़ताल करने का एलान किया है। उन्होंने कहा कि मैं मैं औरंगाबाद में एक दिवसीय भूख हड़ताल करूंगी। यह किसी भी पार्टी या व्यक्ति के खिलाफ नहीं होगा। यह मराठवाड़ा के मुद्दे पर नेतृत्व का ध्यान आकर्षित करने के लिए एक सांकेतिक भूख हड़ताल होगी। उन्होंने कहा मैं पार्टी नहीं छोड़ रही हूं। मैं 27 जनवरी, 2020 को औरंगाबाद में एक दिन की सांकेतिक हड़ताल करूंगी।

बता दें कि, इससे पहले महाराष्ट्र के बीड जिले में बीजेपी की नाराज नेता पंकजा मुंडे द्वारा अपने पिता दिवंगत गोपीनाथ मुंडे की याद में गुरुवार को सभा बुलाई थी। पंकजा ने महाराष्ट्र में बदलते राजनीतिक परिदृश्य के मद्देनजर अपनी भविष्य की योजना को लेकर इस महीने की शुरुआत में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी लिखी थी।

पकंजा ने अपने समर्थकों को भाजपा के दिग्गज नेता रहे अपने पिता गोपीनाथ मुंडे की याद में 12 दिसंबर को परली के गोपीनाथगढ़ में होने वाले कार्यक्रम में आमंत्रित किया है। हालांकि पूर्व मंत्री पंकजा ने स्पष्ट किया था कि वह भाजपा नहीं छोड़ रहीं। सभी की निगाहें गुरुवार को होने वाले कार्यक्रम पर टिकी हैं। उम्मीद है कि वह कोई घोषणा कर सकती हैं।


संबंधित समाचार