होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Bigg Boss 12- श्रीसंत ने घर में खड़ा किया बखेड़ा, हरकतों की वजह से चर्चा में आएं

Bigg Boss 12- श्रीसंत ने घर में खड़ा किया बखेड़ा, हरकतों की वजह से चर्चा में आएं

 

मुंबई- टीवी शो बिग बॉस 12 के घर में क्रिकेटर श्रीसंत की हरकतें पहले ही दिन से ही चर्चा में रही हैं। वे कई बार घर छोड़ने की धमकी देने के साथ दीवार पर चढ़ कर भागने की भी कोशिश कर चुके हैं लेकिन उनकी एक ओर नई हरकत ने घर में बवाल खड़ा कर दिया है।

 

ये तो आपको पता ही होगा कि बिग बॉस ने अब कंटेस्टेंट को जोड़ियों में खेलने से मना कर दिया है और सभी को अब अलग अलग खेलना पड़ रहा है। सीक्रेट रूम से बाहर आने के बाद लक्जरी बजट टास्क हुआ जिसके बाद श्रीसंत ने दीपिका कक्कड़ का साथ दिया, जिससे सभी घर वाले नाराज़ हो गए।

 

बात 31वें दिन की है जब टास्क में दीपक ठाकुर ने प्लान के अनुसार घोड़े की टोपी घर के अंदर छिपा दी। लेकिन दीपिका ने बोर्ड से उसके नंबर मिटाने की कोशिश की। इसी कारण दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। वहीं गुस्से में दीपिका ने स्विमिंग पुल का पानी निकाल कर दीपक पर फेंक दिया। इस दौरान श्रीसंत भी वहां पहुंच गए और दीपक के नाम को मिटाने लगे। पहले उन्होंने इसे पानी से मिटाने की कोशिश की और जब पानी नहीं मिला तो वो इसे अपने थूक से मिटाने लगे । श्रीसंत की ये हरकत देखकर घरवाले भड़क उठे। सुरभि राणा बहुत ही गुस्से में आ गईं, और उन्होनें कहा कि तुम तो बच्चों से भी गंदी हरकत करते हो। मानसिक रूप से अस्थिर हो गए हो क्या श्रीसंत।

 

वहीं इनके अलावा दीपक भी गुस्से में दिखे लेकिन श्रीसंत ने अपनी गलती नहीं मानी। बिग बॉस ने श्रीसंत को टास्क के अनुसार अन्य कंटेस्टेंट के साथ लॉन में बाहर सोने को कहा, लेकिन वो तब भी आनाकानी करने लगे।  


संबंधित समाचार