होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Big Fat Indian Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेड़िंग सेलीब्रेशन पर कंगना ने कसा तंज

Big Fat Indian Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेड़िंग सेलीब्रेशन पर कंगना ने कसा तंज

 

Big Fat Indian Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेड़िंग सेलीब्रेशन चर्चाओं के बाजार में बना हुआ है। इस जोड़ी के प्री वेड़िंग सेलीब्रेशन में देश के ही नहीं बल्कि विदेशी मेहमानों ने भी शिरकत की। तीन दिनों तक चले इस प्री-वेडिंग सेलीब्रेशन को लेकर अंबानी परिवार ने खास तैयारियां की हुई है। 

अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरूख खान थिरकते हुए आए नजर

वहीं, इस पूरे प्री वेडिंग सेलीब्रेशन समारोह में बॉलीवुड के लगभग सभी सितारे थिरकते हुए नजर आए। अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरूख खान ने अपने जौहर दिखाए। दूसरी और इस पूरे ग्रेंड समारोह में बॉलीवुड की जान-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत नजर नहीं आई। बता दें कि कंगना रनौत अकसर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इसी बीच उन्होंने अंबानी परिवार के इस भव्य कार्यक्रम में शरीक होने वाले सितारों पर तंज भी कसा है। 

लता मंगेशकर से की अपनी तुलना

उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया है, जिसमे मशहूर गायिका लता मंगेशकर के एक इंटरव्यू की एक झलक डाली है। इस इंटरव्यू में गायिका ये कहते हुए नजर आ रही हैं कि करोड़ों रूपए की पेशकश होने के बावजूद भी वह ऐसे किसी भी कार्यक्रम परफॉर्म नही करेंगी। कंगना ने अपनी तुलना मशहूर गायिका से करते हुए कार्यक्रम में शामिल हुए बॉलीवुड हस्तियों पर तंज कसा है। 

 


संबंधित समाचार