होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Bhool Bhulaiyaa-2 फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज,कार्तिक आर्यन लीड रोल में

Bhool Bhulaiyaa-2 फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज,कार्तिक आर्यन लीड रोल में

 

साल 2007 में रिलीज हुई हिट कॉमेडी और साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म भूल भुलैया के दूसरे भाग यानी सीक्वल का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस भूल भुलैया-2 में अभिनेता कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में है। इसका पहला लुक प्रोड्यूसर भूषण कुमार और मुराद खेतानी ने डायरेक्टर अनीस बज्मी और कार्तिक के साथ जारी किया है।

रिलीज किए पोस्टर में कार्तिक आर्यन का लुक प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी फिल्म में अक्षय कुमार के लुक से काफी मेल खाता है। जारी कि गए दो पोस्टर में कार्तिक आर्यन के लुक की बात करें तो वह लाल रंग के काउच पर बैठे नजर आ रहे हैं। चूंकि यह फिल्म भूल भुलैया का दूसरा पार्ट है इसलिए कार्तिक तस्वीर में अपनी उंगलियों के दो का इशारा कर रहे हैं। दूसरी तस्वीर में कार्तिक हड्डियों के ढ़ेर पर लेटे हैं।

बता दे कि फिल्म के पहले भाग में अक्षय कुमार ने डॉक्टर का रोल प्ले किया था जिसे अब सेकंड पार्ट में कार्तिक प्ले करेंगे। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज कर रही है। इस सीक्वल का निर्देशन फरहाद सामजी करने वाले हैं, वही फरहाद सामजी की तरफ से इस फिल्म का लेखन भी किया गया है। फिल्म को अगले साल 20 जुलाई 2020 को रिलीज किया जाएगा।

 


संबंधित समाचार