होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

बंगाली टीवी एक्टर जॉय मुखर्जी ने की अपनी गर्लफ्रेंड से मारपीट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बंगाली टीवी एक्टर जॉय मुखर्जी ने की अपनी गर्लफ्रेंड से मारपीट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

पुलिस ने बंगाली टीवी एक्टर जॉय मुखर्जी को उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस सयंतिका बनर्जी पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. सयंतिका का आरोप है कि वे जब अपने कोलकाता स्थ‍ित घर लौट रही थीं, तब जॉय ने उन पर हमला किया था. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

 

आरोप के चलते पुलिस ने जॉय की कार जब्त कर ली है और उन पर आईपीसी की धारा 279, 341 और 323 के तहत मुकदमा दायर किया गया है. बताया जा रहा है कि दोनों काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में थे, लेकिन सयंतिका ने अचानक ही जॉय से दूरी बनाना शुरू कर दिया और यही विवाद की जड़ बन गया.

 

सूत्रों के अनुसार, सयंतिका जब जिम से अपने घर जा रही थीं, तब जॉय ने अपने वाहन से उनकी कार रोक दी और वे उनसे हाथापाई करने लगे. जब सयंतिका के पीए ने बीच बचाव किया तो उसके साथ भी मारपीट की गई. सयंतिका ने तत्काल इसकी शिकायत पुलिस में की. पुलिस इस मामले की पड़ताल कर रही है.

 

बता दें कि सयंतिका बंगाली सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री हैं. वे हाल ही में सृजित मुखर्जी की हिट फिल्म उमा में जिस्सू सेनगुप्ता के अपोजिट नजर आई थीं. जॉय और सयंतिका भी टारगेट और शूटर सहित कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

 


संबंधित समाचार