होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

माहिरा शर्मा के फैंस के लिए बुरी खबर, घर से हो सकती हैं बाहर !

माहिरा शर्मा के फैंस के लिए बुरी खबर, घर से हो सकती हैं बाहर !

 

 

बिग बॉस 13 अब तक का सबसे हिट सीजन रहा है, और बिग बॉस अपने अंतिम दिनों में चल रहा है। सभी कंटेस्टेंट जीतने के लिए पूरी कोशिश में लगे हुए हैं। इस शो में मेकर्स ने कई ट्विस्ट और टर्न से दर्शकों का लगातार मनोरंजन कर रहे हैं। इसी बीच इस शो की मजबूत कंस्टेंट कहीं जाने वाली प्रतिभागी माहिरा शर्मा के के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो मेकर्स माहिरा को घर से बेघर करने का प्लान बना रहे हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस 13 के घर में मीड वीक इविक्शन होने वाला है। इस इविक्शन के दौरान माहिरा शर्मा को गेम से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा। अगर यह खबर सही हुई तो मेकर्स का यह फैसला काफी चौंका देने वाला होगा। माहिरा का इविक्शन उनके फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आने वाला है।

आपको बता दें कि, शो में अक्सर माहिरा पर ये आरोप लगते हैं कि वह पारस छाबड़ा की गुलाम हैं। वह अपना गेम पारस के अंदर रहकर खेल पाती हैं। हाल ही के एपिसोड से माहिरा और पारस को लेकर वीडियो सामने आया था, जिसमें माहिरा अपने कॉम्पटीटर पारस के नाम की खोपड़ी तोड़ती हैं। माहिरा का यह अंदाज देखकर सभी घर वालें और शो में आए फिल्म मलंग की टीम हैरान हो जाती है। अब देखन ये है कि अगर ये खबर सही होती है तो पारस का रिएक्शन क्या होगा।

यह भी पढ़ें- अक्षय कुमार के खाते में एक और फिल्म, Dhoom 4 में आ सकते हैं नजर!


संबंधित समाचार