होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

आर्यन खान केस: आर्यन की बेल पर फैसला आज, क्या किंग खान के बेटे को मिलेगी जमानत ?

आर्यन खान केस: आर्यन की बेल पर फैसला आज, क्या किंग खान के बेटे को मिलेगी जमानत ?

 

मुंबई क्रूज ड्रग्स मालमे (Cruise Drugs Case) में गिरफ्तार सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की बेल पर आज यानी बुधवार को मुंबई सेशन कोर्ट अपना फैसला सुनाएगी। इस मामले में 14 अक्टूबर को सुनवाई हुई थी, जिसके बाद स्पेशल जज वीवी पाटिल ने आर्यन की बेल पर फैसला सुरक्षित रखते हुए इसे 20 अक्टूबर को अपना फैसला सुनाने के लिए कहा था। बता दें कि इससे पहले कोर्ट कई बार आर्यन खान समेत मुनमुन धमेचा (Munmun Dhamecha) और अरबाज़ मर्चेंट (Arbaaz Merchant) की जमानत की अर्जी को खारिज कर चुकी है। इसके अलावा हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट के अनुसार NCB ने केस से संबंधित अदालत में एक अहम सबूत पेश किया है।

NCB ढूंढ़ निकाला आर्यन खान के खिलाफ सबूत
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एनसीबी को आर्यन खान के साथ एक अपकमिंग एक्ट्रेस की चैट मिली है, इस चैट में दोनों मुंबई क्रूज पार्टी के दौरान ड्रग्स पर बातें कर रहे थे, जिसके बाद आर्यन समेत सात लोगों को एनसीबी ने हिरासत में लिया था। चैट मैसेजेस से सपष्ट होता है कि आर्यन खान और एक्ट्रेस के बीच ड्रग्स को लेकर चर्चा चल रही थी। पिछली सुनवाई में एनसीबी ने चैट्स को कोर्ट को सौंप दिया था। इसके अलावा एनसीबी आर्यन खान की अन्य ड्रग पेडलर के साथ चैट को भी कोर्ट में पहले ही पेश कर चुकी है। एनसीबी ने इस मामले में इंटरनेशनल ड्रग रैकेट के शामिल होने होने की आशंका जताई है। यही कारण है कि एनसीबी आर्यन खान की जमानत याचिका का कड़ा विरोध कर रही है।

गौरतलब है कि एनसीबी ने आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा सहित 5 अन्य लोगों को 2 अक्टूबर की रात को मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज पर चल रही रेव पार्टी पर छापे के दौरान हिरासत में लिया था। जांच एजेंसी को क्रूज पर छापेमारी एक टिप मिली थी। इस केस में एनसीबी ने अवैध ड्रग्स जैसे एमडीएमए टैबलेट, हशीश सहित लाखों रुपए बरामद किया थे। इस समय आर्यन खान और अन्य आरोपियों को आर्थर रोड जेल में रखा गया है।

यह भी पढ़ें- Actress Yuvika Choudharty को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला


संबंधित समाचार