होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

अनुराग कश्यप ने सेक्रेड गेम्स की एक्ट्रेस से कहा मुझसे नफरत मत करना

अनुराग कश्यप ने सेक्रेड गेम्स की एक्ट्रेस से कहा मुझसे नफरत मत करना

 

नेटफ्ल‍िक्‍स वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स इन दिनों अपने संवाद और बोल्ड सीन्स की वजह से विवादों में है. इस फिल्म में सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आने वाले हैं.

 

बता दें इस सीरीज के एक न्यूड सीन की खासी चर्चा हो रही है. इसे फिल्म में ट्रांसजेंडर का रोल निभा रही कुब्रा सैत ने किया है. कुब्रा की अदाकारी को सराहा जा रहा है.

 

कुब्रा ने बताया कि सैक्रेड गेम्स में काम करने से पहले उन्होंने सलमान खान की फिल्म सुल्तान में बहुत छोटा रोल किया था. उनकी मुलाकात डायरेक्टर अनुराग कश्यप से मुक्केबाज की MAMI स्क्रीनिंग के दौरान हुई. यहां मेरे बारे में अनुराग को किसी ने बताया था. लेकिन वो पल बेहतरीन था जब अनुराग स्क्रीनिंग के दौरान मेरे पास आए और कहा, तेरे बारे में सुना है तुम अच्छा काम कर रही हो. तुम एक काम करो, कास्ट‍िंग ऑफिस से फोन आएगा, वहां पहुंचकर ऑडिशन दे देना. कुब्रा ने आगे बताया कि, इसके 8 दिन बाद मुझे फाइनल कर दिया गया और 4 दिन बाद मैंने शूटिंग भी शुरू कर दी. इसके साथ ही बस एक रोल ने मेरे करियर को नई राह दे दी.

 

कुब्रा ने सीरीज में बोल्ड सीन दिया है. इसके बारे में कुब्रा बताया कि अनुराग कश्यप ने ऑडिशन में ही मुझे न्यूड सीन के बारे में बता दिया था. उन्होंने कहा था, "ये सीन बेहद संजीदगी और खूबसूरती से फिल्माया जाएगा. जब ये सीन शूट हो जाएगा तब तुम्हे पता चलेगा कि ये कितना जरूरी था. जब तुम एक बेहतरीन काम करते हो तो उसमें कोई चीज गलत नहीं हो सकती." सीरीज में ये सीन नवाजुद्दीन और कुब्रा के बीच शूट किया गया है.

 

इस फ्रंट न्यूड सीन शूट करने के बारे में कुब्रा ने बताया, "अनुराग ने मुझसे ये न्यूड सीन करीब 7 बार करवाया. हर बार सीन शूट करने के बाद वो मेरे पास आते और कहते- सॉरी तुम्हें एक बार सीन और करना होगा और मैं वो सीन करती रही."

 

साथ ही कुब्रा ने कहा, "ये सीन करना आसान नहीं था. सीन की शूटिंग के दौरान अनुराग मुझसे कहते कि देखो मुझसे नफरत मत करना. मुझे पता है कि तुम मुझसे नफरत करती हो प्लीज ऐसा मत करना."


संबंधित समाचार