होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

रणबीर के सबसे बड़े फैंन निकले अमिताभ बच्चन !

रणबीर के सबसे बड़े फैंन निकले अमिताभ बच्चन !

 

रणबीर और आलिया की जोड़ी इन दिनों सबकी जुबान पर हैं। दोनों अक्सर साथ देखे जाते हैं। जल्द ही आप दोनों को एक साथ  बड़े पर्दे पर देखने वाले हैं। बॉलीवुड फिल्म मेकर आयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर और आलिया साथ काम करते नजर आएंगे। इन दोनों की जोड़ी को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है। ब्रह्मास्त्र में रणबीर, आलिया के अलावा सदी के महनायक अमिताभ बच्चन भी हैं। अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें अमिताभ और रणबीर साथ नजर आ रहे हैं।

इन तस्वीरों में अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर दो अलग-अलग लुक में दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने रणबीर की तारीफ भी की है। अमिताभ ने रणबीर को अपना पसंदीदा स्टार में से एक कहा है और आगे लिखा है कि उन्हें रणबीर की टैलेंट की बराबरी करने के लिए चार अमिताभ। उन्होंने तस्वीर शेयर करके हुए लिखा, 'जल्दी काम शुरू हुआ... सुबह 6 बजे... रिहर्सिंग, ब्लॉकिंग और फिर शूटिंग...मेरे सबसे पसंदीदा में से एक के साथ...उनकी 'विशाल प्रतिभा' की बराबरी करने के लिए चार कुर्सियों की जरूरत पड़ेगी।'

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तो अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही ये फिल्म 3 पार्ट में होगी। जिसका पहला पार्ट इस साल के अंत में रिलीज होगा। हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया गया जो 4 दिसंबर 2020 को दर्शकों के बीच आएगी।


संबंधित समाचार