होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Akshay kumar है रियल लाइफ में भी खिलाड़ी, शो के सेट पर बेहोश हुए व्यक्ति की ऐसे बचाई जान

Akshay kumar है रियल लाइफ में भी खिलाड़ी, शो के सेट पर बेहोश हुए व्यक्ति की ऐसे बचाई जान

 

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की इमेज फिल्म इंडस्ट्री में एक एक्शन हीरो की रही है। फिर चाहे वो पर्दे पर हो या रिलय लाइफ में हो। सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी फिल्म के साथ-साथ अपनी रीयल लाइफ को लेकर फैस के बीच काफी मशहूर हैं। हाल ही में अक्षय ने कुछ ऐसा किया जिससे की उनकी खूब तारिफ हो रही हैं। दरअसल, अक्की अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के लिए मनीष पॉल के शो में पहुंचे थे। जहां उन्होंने एक बेहोश हुए व्यक्ति की जान बचाई।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायर हो रहा हैं जिसमे जानकारी दी गई है कि मनीष पॉल के नए रियलिटी शो में अपनी आने वाली फिल्म हाउसफुल 4 के प्रमोशन के लिए गए एक्टर अक्षय कुमार ने सेट पर हार्नेस पहने बेहोश हुए व्यक्ति की जान बचाई। वायरल हो रही क्लिप में अभिनेता अली असगर और उनके पीछे खड़े क्रू मेंबर को हार्नेस पहने वाटर टैंक में खड़ा देखा जा सकता है।

तभी अचानाक क्रू मेंबर पीछे की तरफ बेहोश होकर गिर जाता है। अली उसे गिरने से बचाने की कोशिश करता है और इस दौरान अन्य कर्मी दल उसे बचाने के लिए दौड़ते हैं, लेकिन उन सभी से पहले अक्षय वाटर टैंक पर चढ़कर वहां पहुंच जाते हैं और बेहोश हुए व्यक्ति की मदद करते हैं। इस वीडियो को देख फैंस खिलाड़ी अक्षय कुमार को रियल हीरो बता रहे हैं। फैंस अक्की की खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

 


संबंधित समाचार