होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

अकाली- भाजपा गठबंधन टूटने पर बोलें अनिल विज- उन्हे कुछ गलतफहमी है जो जल्दी दूर कर ली जाएंगी

अकाली- भाजपा गठबंधन टूटने पर बोलें अनिल विज- उन्हे कुछ गलतफहमी है जो जल्दी दूर कर ली जाएंगी

 

हरियाणा के गृहमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अनिल विज ने अकाली दल के नेताओं द्वारा गठबंधन तोड़ लेने को लेकर कहा है कि बहुत पुराना गठबंधन है, जो भी गलतफहमी हुई उसको जल्द ही दूर कर लिया जाएगा। इसी बीच विज ने कहा सरकार द्वारा किसानों के लिए तीन अध्यादेशों के खिलाफ किसानों के साथ-साथ विभिन्न राजनितिक पार्टियां प्रदर्शन कर रही हैं।

बता दें कि शिअद ने एनडीए से गठबंधन तोड़ लिया है जिसको लेकर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि यह बहुत पुराना गठबंधन है, कुछ गलतफहमी है, जो जल्दी दूर कर ली जाएंगी। इसी के साथ विज ने कहा कि प्रधानमंत्री ने एमएसपी और मंडियों को लेकर जो भी शंकाएं हैं उन्हें स्पष्ट कर दिया है कि दोनों ही रहेगी और सभी की शंकाये बहुत जल्द दूर होंगी।

रणदीप सिंह सुरजेवाला के ब्यान पर प्रतिक्रिया देते हुए विज ने कहा कि सुरजेवाला को हर चीज टूटने में जीत नजर आती है लेकिन हमको जोड़ने में जीत नजर आती है। किसानों के समर्थन में कांग्रेस चंडीगढ़ में राज्यपाल को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन देने जा रही है। ऐसे में अनिल विज ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस करे प्रदर्शन, कांग्रेस ने सारी ज़िंदगी पकी-पकाई खाई है। अब उन्हें मौक़ा मिला है तो वे विपक्ष की भूमिका अच्छी तरह से निभाए।

विज ने कहा कि कांग्रेस जिन किसानों के कंधे पर रखकर बंदूक चला रहे थे, वो बंदूक अब नहीं चलेगी क्योंकि किसानों को ये बात समझ आ गई है कि इस बिल में एक भी शब्द किसानों के खिलाफ नहीं है। कांग्रेस ने एमएसपी के लिए भड़काया था। सरकार ने एमएसपी भी बढ़ा दिया है, कल मंडियों में खरीद भी शुरू हो गई है। कांग्रेस अपनी इज़्ज़त बचाने के लिए इस तरह से प्रदर्शन कर रहे है।
 

यह भी पढ़ें- राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने संसद से पारित तीनों कृषि विधेयकों को दी मंजूरी


संबंधित समाचार