होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

3 सलामी बल्लेबाज के लिए राहुल या रहाणे?, भारत के 2019 विश्व कप की पहेली में गायब टुकड़े

3 सलामी बल्लेबाज के लिए राहुल या रहाणे?, भारत के 2019 विश्व कप की पहेली में गायब टुकड़े

 

घर में ऑस्ट्रेलिया सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की घोषणा कल होने वाली है. यह काफी मायने रखता है क्योंकि यह खिलाड़ियों के लिए इंग्लैंड में 2019 विश्व कप के लिए एक टिकट के लिए खुद को विवाद में डालने का आखिरी मौका होगा.

जबकि भारत का 2019 विश्व कप टीम का कोर तैयार है, अभी भी कब्रों के लिए कुछ स्पॉट हैं, जो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के वनडे और टी 20 असाइनमेंट के दौरान ध्यान में आएंगे. जबकि रोहित शर्मा और शिखर धवन सलामी बल्लेबाज हैं, लेकिन भारत के लिए बैक-अप होना जरूरी है. इसी तरह, रिजर्व विकेट कीपिंग विकल्प की आवश्यकता हो सकती है, जो बल्ले के साथ फिनिशर के रूप में दोगुना हो सकता है. युवराज सिंह के आउट होने के बाद ऑल-राउंडर का स्थान चिंता का विषय बना हुआ है क्योंकि हार्दिक पंड्या को अभी तक वांछित स्थिरता नहीं दिखाई गई है. गेंदबाजी में, भारत तेज गति की बैटरी को पूरक करने के लिए बाएं हाथ के सीमर को पसंद करेगा.

3 सलामी बल्लेबाज के लिए राहुल या रहाणे? एक साल या उससे पहले, लोकेश राहुल एक निश्चितता रहे होंगे, लेकिन अब बहुत कुछ बदल गया है. जबकि राहुल नाटकीय रूप से सभी प्रारूपों से हार गए हैं, कोफी विद करण विवाद में उनकी भागीदारी जिसमें हार्दिक पांड्या मुख्य खलनायक थे. हार्दिक पांड्या ने केवल मामलों को बदतर बना दिया है. हालांकि दो अनौपचारिक टेस्टों में इंग्लैंड ए लायंस के खिलाफ उन्होंने भारत ए के लिए अच्छी पारी खेली है और हम सभी जानते हैं कि फॉर्म में होने पर वह कितना खतरनाक हो सकता है.


संबंधित समाचार