होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

एडल्ट वेब सीरीज गंदी बात-3 का ट्रेलर रिलीज, बोल्डनेस की सारी हदें की पार

एडल्ट वेब सीरीज गंदी बात-3 का ट्रेलर रिलीज, बोल्डनेस की सारी हदें की पार

 

टेलीविजन की दुनिया में अपने धारावाहिकों से धाक जमाने वाली प्रोड्यूसर एकता कपूर वेब सीरिज में भी अपना पांव जमा चुकी हैं। कुछ साल पहले ही उन्होंने अपना अल्ट बालाजी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म लॉन्च किया जहां पर वो वेब सीरिज ला सकें। उनकी कई वेब सीरिज हिट भी चुकी हैं। अब एकता वेब की दुनिया की सबसे बोल्ड सीरिज गंदी बात का तीसरा सीजन लेकर आ रही हैं। अल्ट बालाजी ने इस सीरीज के तीसरी सीजन का ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

इस ट्रेलर को देखने से साफ है कि ये सीजन भी पहले आए दो सीजन की तरह ही काफी बोल्ड है। गंदी बात 3 एक एडल्ट वेब सीरिज है। गंदी बात 3 के ट्रेलर में सेक्स और बोल्ड सीन्स की भरमार है। गंदी बात के ट्रेलर में लेस्बियन रोमांस के साथ सेक्सी और बोल्ड सीन्स भरे हुए हैं। वेब सीरिज गंदी बात 3 का स्ट्रीमिंग 27 जुलाई से होने जा रही हैं। इससे पहले साल 2019 की शुरुआत में ही गंदी बात सीजन 2 लॉन्च किया गया था। जिसे खूब देखा और पसंद किया है।

दरअसल, फिल्म गंदी बात 3 का ट्रेलर इस बार बोल्डनेस की सारी हदें पार करता हुआ नजर आ रहा है। गंदी बात 3 के इस करीब 2 मिनट 50 सेकेंड के वीडियो में सेक्सी और न्यूड सीन्स के अलावा गालियों की भी भरमार है। गंदी बात 3 ट्रेलर की शुरुआत ही क्लीवेज और सेक्स सीन्स से हो रही है।


संबंधित समाचार