होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी ने ज़ाहिर की अपनी खुशी, इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी शादी की तस्वीर

अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी ने ज़ाहिर की अपनी खुशी, इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी शादी की तस्वीर

 

सोनम कपूर के बाद अब फिल्म 'मसान' की अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी की शादी चर्चा में है। शनिवार को श्वेता ने गोवा में हुए एक निजी समारोह में रैपर चैतन्य शर्मा उर्फ स्लोचिता से शादी कर ली है।

 

यह शादी गोवा में एक रिसॉर्ट में पारंपरिक रीति-रिवाज के साथ संपन्न हुई जहां दोनों के करीबी रिश्तेदार और मित्र शामिल हुए। इंस्टाग्राम पर श्वेता ने एक तस्वीर शेयर की और लिखा कि, '' हमने यह तय किया कि हम जीवनभर साथ रहेंगे इसलिए करीबी लोगों की मौजूदगी में हमने अग्नि के सात फेरे लिए। इससे बेहतर और कुछ नहीं हो सकता था।''  

 

बता दें कि श्वेता 32 साल की हैं और चैतन्य उनसे पांच साल छोटे हैं। चैतन्य और श्वेता पिछले कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। श्वेता और चैतन्य की मुलाकात दिल्ली में एक परफॉरमेंस के दौरान हुई थी और जब वो मुंबई वापस लौट रहे थे तो उनके बीच दोस्ती हुई और धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई। इस शादी को लेकर श्वेता बेहद उत्साहित रहीं और लगातार सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहीं! 

 

'मसान' और 'हरामखोर' के अलावा श्वेता को कुछ वेब सीरीज़ में भी देखा गया है और लोगों ने इन्हें बहुत पसंद भी किया है। चैतन्य ने कई रैप गाए हैं और इनमें से कई रैप वेब सीरीज़ के लिए हैं।

 

अब श्वेता वेब सीरीज 'मिर्जापुर' और फिल्म 'कार्गो' में नज़र आने वाली हैं जबकि चैतन्य जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखेंगे।


संबंधित समाचार