होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

अभिनेत्री रीता भादुड़ी का हुआ निधन, दस दिनों से अस्पताल में थी भर्ती

अभिनेत्री रीता भादुड़ी का हुआ निधन, दस दिनों से अस्पताल में थी भर्ती

 

63 वर्षीय फिल्म और टीवी की चर्चित अभिनेत्री रीता भादुड़ी का निधन हो गया है। सूत्रों से पता चला कि उनकी दोनों किडनी काफी कमजोर हो गयी थीं और लंबे समय से वो हर दूसरे दिन डायलिसिस के लिए जाया करती थीं। रीता का इलाज मुंबई के सुजय अस्पताल में चल रहा था जहां वे पिछले दस दिनों से भर्ती थीं।

 

दिग्गज अभिनेत्री रीता डायलिसिस के दौरान भी अपने टीवी शो ‘निमकी मुखिया’ जिसमें वो इमरती देवी के किरदार में थीं, उसकी शूटिंग करती रहीं! सेट पर सभी लोग उनका पूरा ख्याल रखते और उनकी सुविधा से शिफ्ट की टाइमिंग तय होती थी।

 

इस बारे में बात करते हुए उन्होंने मीडिया से कहा था, ‘‘बुढ़ापे में होने वाली बीमारियों के डर से क्या काम करना छोड़ दें? मुझे काम करना और व्यस्त रहना पसंद है। मुझे हर समय अपनी खराब हालत के बारे में सोचना पसंद नहीं, इसलिए मैं खुद को व्यस्त रखती हूं।’’

 

उनका यह शो काफी पॉपुलर रहा! टीवी आर्टिस्ट शिशिर शर्मा ने उनको याद करते हुए कहा कि, ‘‘रीता भादुड़ी के निधन से वो सदमे में हैं। वो एक बेहतरीन इंसान थीं!’’ साथ ही उन्होंने कहा कि, ‘‘रीता भादुड़ी का अंतिम संस्कार मंगलवार 17 जुलाई दोपहर 12 बजे किया जाएगा, वो हम जैसे कई लोगों के लिए मां की तरह थीं।’’

 

बता दें अपने तीन दशक लंबे करियर में रीता भादुड़ी ने 30 से ज्यादा टीवी धारावाहिकों के अलावा लगभग 70 फिल्मों में काम किया है। टीवी शो की बात करें तो ‘छोटी बहू’,’कुमकुम’, साराभाई वर्सेस साराभाई’, ‘अमानत’ ‘एक महल हो सपनों’ जैसे शोज़  हैं। जबकि फिल्मों की बात करें तो रीता भादुड़ी ‘सवान को आने दो’, ‘विश्वनाथ’, ‘अनुरोध’ से लेकर हाल के वर्षों में ‘क्या कहना’ और ‘दिल विल प्यार व्यार’ जैसी फिल्मों में नज़र आई।


संबंधित समाचार