होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने किया शादी तोड़ने का ऐलान, परिवार और फ्रेंड को कहा शुक्रिया

एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने किया शादी तोड़ने का ऐलान, परिवार और फ्रेंड को कहा शुक्रिया

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने अपने हालिया पोस्ट से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। अपने इस पोस्ट में दीया ने अपनी 11 साल की शादी तोड़ने का ऐलान किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट करते हुए ऐलान किया कि वो अपनी पति साहिल संघा को तलाक दे रही हैँ। दिया मिर्जा और साहिल करीब 11 साल से साथ हैं।

दिया मिर्जा ने पोस्ट करते हुए कहा कि ये उनकी और साहिल के आपसी सहमती से ये फैसला लिया है। आपको बात दें कि इनकी शादी 18 अक्टूबर 2014 में हुई थी। शादी से पहले दीया-साहिल एक अच्छे दोस्त के रूप में जाने जाते थे।  अपनी 11 साल की शादी तोड़ने के ऐलान के साथ ही साथ दीया ने अपने परिवार और फ्रेंड को शुक्रिया कहा है। इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट शेयर करते हुए दीया मिर्जा ने लिखा कि 11 सालों तक अपनी खुशी और गम बांटने के बाद, हम दोनों ने अपनी आपसी सहमती से अलग होने का फैसला किया है। लेकिन हम आगे भी दोस्त बनें रहेंगे और एक-दूसरे के प्रति प्यार और सम्मान बरकार रखेंगे।

हमारी यात्रा और हम दोनों के रास्ते अब अलग हो रहे हैं। मैं हमेशा उन पलों की आभारी रहूंगी, जिसमें हम दोनों एक साथ और एक-दुसरे के साथ शेयर किए हैं। अपने पोस्ट में दीया ने आगे लिखा कि मैं इस बारे में मैं और न ही उनके पति इस मामले में किसी से कोई बात करेंगे। उन्होंने लिखा कि मैं अपने परिवार-दोस्तों और मीडिया मेंबर्स को धन्यवाद कहना चाहती हूं जिन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया और मेरी भावनाओं को समझा।


संबंधित समाचार