होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

अभिनेत्री पूजा बत्रा ने ब्वॉयफ्रेंड से की गुपचुप शादी, ऐसे हुआ खुलासा

अभिनेत्री पूजा बत्रा ने ब्वॉयफ्रेंड से की गुपचुप शादी, ऐसे हुआ खुलासा

 

विरासत, हसीना मान जाएगी और जोड़ी नंबर1 जैसी फिल्मों में नज़र आने वाली अभिनेत्री पूजा बत्रा ने ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर नवाब शाह से चुपचाप शादी रचा ली है। इस बात की जानकारी इस अभिनेत्री ने आधारिकारिक रुप से तो नहीं दी है लेकिन उनकी इंस्टाग्राम की तस्वीरों को देखने के बाद शादी करने की खबरें कंफर्म हो रही हैं। हाल ही में इन दोनों सितारों ने जम्मू-कश्मीर में शादी रचाई है।

नवाब शाह ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें पूजा बत्रा हाथों में चूड़ा पहने हुई हैं। इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, एक ऐसी कहानी जिस पर आप फिल्म बना सकते हैं। इसे देखने के बाद कहा जा रहा है कि इस जोड़े ने शादी रचा ली है। इसके अलावा नवाब शाह ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में पूजा बत्रा की एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वो हाथों में चूड़ा पहने नज़र आ रही है।

नवाब शाह ने इस अभिनेत्री के साथ बहुत सी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। आपको बता दें कि पूजा बत्रा की ये दूसरी शादी है। इससे पहले इस अभिनेत्री ने कैलिफोर्निया के डॉक्टर से 2002 में शादी रचाई थी। 2011 में उन्होंने तलाक ले लिया। पिछले कुछ दिनों से पूजा बत्रा और नवाब शाह के डेटिंग की खबरें थीं। वहीं, नवाब शाह हिंदी के अलावा साउथ इंडस्ट्री का भी जाना पहचाना नाम हैं। वो दिलवाले और टाइगर ज़िंदा है जैसी बड़ी फिल्मों में भी नज़र आ चुके है।

View this post on Instagram

We Did ♥️

A post shared by Pooja Batra (@poojabatra) on


संबंधित समाचार