होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

अभिनेता दिलीप कुमार की तबीयत बिगड़ी, पीडी हिंदुजा अस्पताल में हुए भर्ती

अभिनेता दिलीप कुमार की तबीयत बिगड़ी, पीडी हिंदुजा अस्पताल में हुए भर्ती

 

फिल्म अभिनेता दिलीप कुमार की तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि उन्हें पिछले कुछ दिनों से सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। इसके साथ ही उन्हें मुंबई के पीडी हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल से भी इस बात की जानकारी दी गई है। ट्वीट में लिखा गया है कि  दिलीप साहब को नॉन कोविड पीडी हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है, यहां उन्हें रूटीन टेस्ट के लिए भर्ती कराया गया है। उन्हें थोड़ी सांस लेने में दिक्कत हुई थी। डॉक्डर नितिन गोखले की अगुवाई में स्वास्थ्यकर्मियों की टीम दिलीप कुमार की देखरेख कर रही है। कृपया साहब को अपनी दुआओं में याद रखिए और आप सभी लोग सुरक्षित रहिए।

आपको बता दें कि पिछले महीने भी दिलीप कुमार को इसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। टेस्ट होने के बाद उन्हे जल्द ही अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था।इसके साथ ही दिलीप कुमार ने बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत 1944 में की थी। उनकी पहली फिल्म ज्वार भाटा थी। इसके बाद दिलीप कुमार ने कई जबरदस्त फिल्मों में काम किया। तकरीबन पांच दशक से अधिक समय तक दिलीप कुमार ने फिल्मों में काम किया।

यह भी पढ़ें- आंदोलनकारियों को अपशब्द का मामला:देवेंद्र बबली ने मांगी माफी,बोले-जो भी शब्द निकले उस पर मझे खेद है


संबंधित समाचार