होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Accident in Sonipat: डंपर की टक्कर से कार सवार दो टैक्सी चालकों की मौत, एक की हालत गंभीर

Accident in Sonipat: डंपर की टक्कर से कार सवार दो टैक्सी चालकों की मौत, एक की हालत गंभीर

 

हरियाणा के सोनीपत में सोनीपत-गोहाना हाईवे पर गांव रतनगढ़ के पास डंपर की टक्कर हुई जिसमें कार सवार दो टैक्सी चालकों की मौत हो गई, जबकि तीसरा घायल हो गया। उपचार के लिए पीजीआई लाया गया जहां  घायल की हालत गंभीर बनी हुई है। मोहाना थाना पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर उनके परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने राहगीर के बयान पर डंपर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दिल्ली के आदर्श नगर निवासी मंजीत ने मोहाना थाना पुलिस को बताया कि वह 22 जून को देर शाम अपने दोस्त गौरव निवासी नांदनौर के घर पर आया हुआ था। वहां से दोनों गौरव की बहन की ससुराल गांव नैना ततारपुर जाने के लिए निकले थे। जब वह गांव रतनगढ़ से आगे पहुंचे तो देखा कि विपरीत दिशा से आए एक डंपर ने एक कार को अपनी चपेट में ले लिया। बता दें कि चिकित्सक ने दो को मृत घोषित कर दिया। जबकि तीसरे की हालत नाजुक होने के चलते रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया। 

मृतकों की पहचान दिल्ली के जहांगीरपुरी स्थित महेंद्र पार्क निवासी अमरजीत सिंह (42) व जहांगीरपुरी के जे ब्लॉक निवासी रविंद्र कुमार (41) के रूप में हुई। जबकि घायल की पहचान जहांगीरपुरी के कुंदन के रूप में हुई। जांच में पता लगा है कि कार सवार तीनों व्यक्ति टैक्सी चालक हैं। हादसे की सूचना पर पहुंची मोहाना थाना पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। वहीं डंपर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।

यह भी पढ़ें- सोनीपत : दर्दनाक सड़क हादसा, तीन MBBS छात्रों की मौत, 3 घायल 


संबंधित समाचार