होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सोनीपत : दर्दनाक सड़क हादसा, तीन MBBS छात्रों की मौत, 3 घायल 

सोनीपत : दर्दनाक सड़क हादसा, तीन MBBS छात्रों की मौत, 3 घायल 

 

नेशनल हाईवे (एनएच) 334 बी पर सुबह-सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जानकारी के अनुसार एक तेज रफ्तार कार नेशनल हाईवे (एनएच) 334 बी पर राई के पास बैरिकेड से टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तुरंत ही कार में आग लग गई। इस हादसे में कार में सवार एमबीबीएस के तीन छात्रों की मौत हो गई और उनके तीन साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर सामान्य अस्पताल में रखवा दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार नारनौल निवासी पुलकित व नरबीर, रेवाड़ी निवासी संदेश, सेक्टर-57 गुरुग्राम निवासी रोहित, रोहतक के गांव खिड़वानी निवासी अंकित, कलानौर निवासी सोमबीर रोहतक पीजीआई में एमबीबीएस के छात्र हैं। बताया जा रहा है कि सभी छह साथी वीरवार सुबह आई-20 कार में सवार होकर रोहतक से हरिद्वार के लिए निकले थे। गांव राई के पास एनएच-334 बी के फ्लाईओवर बैरिकेड रखकर बंद किया गया था। नीचे से रास्ता खोला गया है। 

उसी बैरिकेड में उनकी कार टकराई और तीन छात्रों की मौत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते कार का पिछले हिस्सा ऊपर उठ गया और कार में आग लग गई। जिससे कार सवार पुलकित, संदेश और रोहित की जलकर मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- महेंद्रगढ़ में धारा 144 लागू, सभी निजी संस्थान व कोचिंग सेंटर किए गए बंद


संबंधित समाचार