होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

IPL 2023 का 53वां मैच कोलकाता और पंजाब के बीच, जानें संभावित Playing 11

IPL 2023 का 53वां मैच कोलकाता और पंजाब के बीच, जानें संभावित Playing 11

 

IPL 2023 KKR vs PBKS:IPL 2023 के 53वें मैच का मुकाबला कोलकात्ता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला जाएगा। यह मैच शाम 7:30 बजे कोलकात्ता के ईडन गार्डन में खेला जाएगा। आज के मुकाबले में कोलकात्ता और पंजाब किंग्स की टीम आईपीएल 2023 के प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए एक दूसरे का सामना करेंगी।

 

इन दोनों ही टीमों पर प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। मुकाबले में जहां एक तरफ केकेआर को पिछली मैच में मिली जीत से कुछ कड़े फैसले लेने होंगे, वहीं पंजाब को खेल के हर विभाग में अच्छा प्रदर्शन करना होगा। अंकतालिका की बात करें तो पंजाब 10 में से 5 मैच जीतकर 7वें स्थान पर है, वहीं केकेआर 10 में से 4 मैच जीतकर 8वें पायदान पर हैं। 

 

केकेआर के टॉप परफॉमर्स
कोलकात्ता नाइट राइडर्स के लिए वेंकेटश अय्यर ने अब तक एक शतक के साथ अच्छा प्रदर्शन किया है, केकआर के लिए सबसे ज्यादा रन रिंकू सिंह ने बनाएं है। उन्होंने 9 मैचों में 316 रन बनाए है। वहीं सबसे ज्यादा 14 विकेट वरूण चक्रवर्ती ने झटके है। इसके अलावा कप्तान नीतिश राणा और जेसन रॉय भी अच्छी लय में नजर आ रहे हैं।

पंजाब किंग्स के टॉप परफॉमर्स
आईपीएल 2023 में पंजाब किंग्स के लिए सबसे ज्यादा रन टीम के कप्तान शिखर धवन ने बनाए हैं। उन्होंने अब तक सिर्फ 7 ही मैच खेले हैं और इसमें 292 रन बना दिए हैं। इसके अलावा गेंदबाजी की कमान अर्शदीप सिंह ने संभाल रखी है। उन्होंने 10 मैच में 16 विकेट लिए हैं। इसके अलावा टीम के सबसे महंगे खिलाड़ी सैम कुरैन भी बेहतरीन लय में नजर आ रहे हैं।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

कोलकाता नाइट राइडर्स – आरके सिंह, जेजे रॉय, एन राणा (सी), एडी रसेल, एसपी नरेन, वीआर अय्यर, रहमानुल्लाह गुरबाज (डब्ल्यूके), शार्दुल ठाकुर, वरुण चक्रवर्ती, वैभव अरोड़ा, एच राणा।

पंजाब किंग्स – शिखर धवन (कप्तान), शाहरुख खान, एसएम कुरेन, आर धवन, मेगावाट शॉर्ट, एलएस लिविंगस्टोन, पी सिमरन सिंह, जेएम शर्मा (विकेटकीपर), आरडी चाहर, हरप्रीत बराड़, अर्शदीप सिंह।

 


संबंधित समाचार