होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

क्या आसिम और हिमांशी की अधूरी कहानी पूरी हो पाएगी ?

क्या आसिम और हिमांशी की अधूरी कहानी पूरी हो पाएगी ?

 

बिग बॉस 13 अपने अंतिम हफ्तों में चल रहे है। इस सीजन में आपने लड़ाई-प्यार खूब देखा होगा, दोस्ती भी देखी होगी और दुश्मनी भी अब फिर एक बार आपको बिग बॉस के घर में एक अधूरी प्यार की कहानी देखने को मिलेगी। इस कहानी का अंत प्यार से होगा या फिर ये अधूरी कहानी अधूरी ही रहेगी। हम बात कर रहे हैं आसिम और हिमांशी की जो फिर एक बार साथ बिग बॉस के घर में साथ दिखने वाले हैं।

रविवार के वीकेंड एपिसोड में शो के होस्ट सलमान ने इस बात का इशारा किया था कि फिनाले करीब आने के वजह से कुछ मेहमान शो के अंदर अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने घर में एंट्री करेंगे। इसी कड़ी में बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना ने घर में एंट्री ली है। प्रोमो में दिखाया गया है कि सभी घरवालें लिविंग एरिया बैठे जब हिमांशी खुराना को देखते हैं तो चौंक पड़ते हैं। उस दौरान आसिम कहते हैं मेरा दिल बाहर आ रहा है।

जब हिमांशी घर के अंदर आती हैं तब आसिम उनसे गले मिलते हैं और वह लगातार उनकी गाल पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं। आसिम के बालों को संवारते हुए हिमांशी कहती हैं कि दुनिया पागल हो रही है हम दोनों के लिए, वहीं थोड़ी देर बाद आसिम गार्डन एरिया में अपने घुटनों पर बैठ कर हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज करते हुए नजर आते हैं।

आसिम ने कहा, ''ऐसा मैं अपनी लाइफ में पहली बार कर रहा हूं। क्या तुम मेरे से शादी करोगी?'' आसिम, हिमांशी को गुलाब देते हुए कहते हैं डू यू लव मी?। अब हिमांशी इसका क्या जवाब देती हैं ये तो आज रात को ही पता चल पाएगा। बता दें हिमांशी ने पहले ही इस बात का खुसाला किया था कि घर में एंट्री करने से पहले वह एक रिश्ते में थीं। उन्होंने आसिम के सामने अपने ब्वॉयफ्रेंड चाउ के बारे में भी बात की। हालांकि, इन सभी बातों को जानने के बाद, आसिम ने खुद को हिमांशी के प्यार में गिरफ्तार होने से खुद को नहीं रोक पाए।


संबंधित समाचार