होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

वेब सीरीज Sacred Games सीजन 2 का ट्रेलर लॉन्च, इस दिन होगा नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम

वेब सीरीज Sacred Games सीजन 2 का ट्रेलर लॉन्च, इस दिन होगा नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम

 

वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स के पहले सीजन को लोगों ने काफी पंसद किया था और तभी से इसके दूसरे सीजन का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन पहला ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। सीरीज के दूसरे सीजन को इस साल 15 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा। ट्रेलर के लॉन्च होते ही सोशल मीडिया सीरीज के चाहने वालों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

इस ट्रेलर में वेब सीरीज के कई कैरेक्टर्स को इंट्रोड्यूस कराया गया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा सैफ अली खान, कल्कि कोचलीन और रणवीर शौरी की भी झलक नजर आ रही हैं। ट्रेलर में सबसे शानदार पंकज त्रिपाठी का लुक है, जो इस वेब सीरीज के सस्पेंस को एक अलग स्तर पर ले जा रहा है। पंकज त्रिपाठी का लुक काफी अतरंगी है और सस्पेंस पैदा कर रहा है। अलग-अलग किरदार को परदे पर शानदार तरीके से उकेरने वाले अभिनेता पंकज त्रिपाठी इससे पहले इस तरह से लुक में शायद ही नजर आए हों।

यह शो विक्रम चंद्रा के सेक्रेड गेम्स पर आधारित है। जो मुंबई के अपराध जगत की कहानी है। यह विश्वासघात, अपराध और जुनून की दास्तां बयां करती है। दूसरे सीजन की कहानी वहीं से शुरू होती है जहां से सरताज सिंह ने शहर को बचाने की अपनी लड़ाई जारी रखी और गणेश गायतोंडे ने मुंबई के दिग्गज डॉन के रूप में अपनी स्थिति बनाए रखने के लिए बड़ी चुनौतियों का सामना किया। गुरु की भूमिका निभा रहे अभिनेता को पिछले सीजन में गायतोंडे के तीसरे पिता के रूप में पेश किया गया था। फिल्मकार अनुराग कश्यप और नीरज घेवन ने नए सीजन का निर्देशन किया है।


संबंधित समाचार