होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Uttarakhand : सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, सात युवक और आठ युवती गिरफ्तार

Uttarakhand : सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, सात युवक और आठ युवती गिरफ्तार

 

उत्तराखंड के एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल (एएचटीयू) की टीम लगातार प्रदेश में छापेमारी कर रही है। देह व्यापार करने वालों के खिलाफ पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल एक्टिव मोड़ में है। इसी कड़ी में उत्तराखंड के काशीपुर में उत्तराखंड के काशीपुर में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल (एएचटीयू) और पुलिस ने एक होटल में छापा मारा है।

जहां पुलिस ने सात युवक और आठ युवतियों को अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया है। होटल में पकड़ी गई महिलाओं में तीन शादीशुदा और दो किशोरी भी शामिल हैं। इस मामले जानकारी के अनुसार होटल संचालक और उसकी पत्नी के भी देह व्यापार में शामिल होने की बात सामने आ रही है। पुलिस होटल मालिक और उसकी पत्नी की तलाश करने में जुटी है।

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की टीम ने शनिवार को ट्रैफिकिंग सेल रुद्रपुर और कुंडा थाना प्रभारी प्रदीप नेगी ने ग्राम सरवरखेड़ा स्थित पैराडाइज होटल में छापा मारा। होटल की तलाशी के दौरान पुलिस ने वहां सात युवक और आठ महिलाएं को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा है। इनमें से कई के पास पहचान पत्र नहीं था। होटल के रिकॉर्ड में भी उनकी एंट्री नहीं की गई थी। पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की हैं।

वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया की आरोपियों ने अनैतिक देह व्यापार में संलिप्त होने की बात स्वीकार कर ली है। पुलिस ने आगे बताया कि होटल मालिक वेदप्रकाश चौहान और उसकी पत्नी सेक्स रैकेट चलाती है। जिनकी तालाश जारी है।  

पुलिस ने आगे बताया कि इस कार्रवाई में कुंडा थाने में अनैतिक देह व्यापार अधिनियम, छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। पकड़े गए आरोपियों में दो किशोरियां हैं, जबकि तीन शादीशुदा महिलाएं भी शामिल हैं।

वहीं, इससे पहले भी पुलिस ने 9 मई को रुद्रपुर में एक होटल में संचालित सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। इस छापेमारी में भी पुलिस ने होटल से भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री बरामद की थी। पुलिस ने होटल संचालक और देह व्यापार में लिप्त महिला को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने दोनों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया है।

यह भी पढ़ें- भाजपा नेता की गोली मार कर हत्या, पार्टी समेत परिवार में शोक की लहर


संबंधित समाचार