होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

भाजपा नेता की गोली मार कर हत्या, पार्टी समेत परिवार में शोक की लहर

भाजपा नेता की गोली मार कर हत्या, पार्टी समेत परिवार में शोक की लहर

 

भाजपा नेता संदीप सिंह कार्की (Sandeep Singh Karki) के सोशल मीडिया अकाउंट पर लोग लगातार शोक संवेदना व्यक्त कर रहे हैं। इस दौरान शेखर सिंह कोरंगा (Shekhar Singh Koranga) ने लिखा है कि आपका इस तरह चले जाना बेहद दुखद है। वहीं, हिमांशु देउपा ने लिखा कि संदीप ने छोटी उम्र में बहुत कुछ सिखा दिया। अजय यादव ने लिखा कि हत्यारों को किसी भी हाल में छोड़ा नहीं जाएगा।

बता दें कि शनिवार सुबह खनन क्षेत्र के रास्ते को डंपर की मदद से रोकने और भराई को लेकर हुए विवाद में बीच बचाव करने पर शांतिपुरी में भाजपा (BJP) के पंतनगर मंडल अध्यक्ष संदीप सिंह कार्की की गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। गोली चलाने वाले आरोपी सगे भाई थे, जो फिलहाल मौके से फरार हैं। पुलिस ने उनके माता-पिता और दोनों की पत्नियों को अपनी हिरासत में लिया है।

संदीप की मौत की खबर से परिवार के साथ ही पूरे क्षेत्र में कोहराम फैल गया है। संदीप के चाहने वाले उनके लिए अपनी संवेदना सोशल मीडिया पर लगातार व्यक्त कर रहे हैं। जीवा कोरंगा ने उनके बारे में लिखा कि आप हमेशा हमारी यादों में जिंदा रहोगे। पवन दूबे कहते हैं कि संदीप से हमेशा हंसते हुए चेहरे के साथ ही मुलाकात हुई है। एक दोस्त ने लिखा है कि वो दोस्ती ही क्या जो इस तरह के खेल खेल गई।

बीजेपी में शोक की लहर
इस पर सौरभ नेगी ने कहा कि संदीप को न्याय दिलाने में वह हर कदम पर उनके साथ रहेंगे। वहीं लवली सहगल, विपिन जल्होत्रा, गिरीश चंद्र, हरीश कुमार खानवानी आदि ने भी अपनी संवेदना व्यक्त की है।
 
नैनीताल, ऊधमसिंह नगर से सांसद अजय भट्ट ने कहा कि संदीप कार्की की हत्या से पूरे भाजपा परिवार में दुख का लहर है। पीड़ित परिवार को हर संभव मदद दी जाएगी। इस तरह की घटना की फिर पुनरावृत्ति नहीं होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: रेतीली दलदल में शख्स के फंसने से हड़कंप, बचाने के लिए ली जाएगी हेलीकॉप्टर की मदद


संबंधित समाचार