होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी का ट्रेलर 12 दिसंबर की जगह अब इस दिन होगा रिलीज

वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी का ट्रेलर 12 दिसंबर की जगह अब इस दिन होगा रिलीज

 

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की फिल्‍म स्‍ट्रीट डांसर 3डी का ट्रेलर अब जल्द ही रिलीज होने वाला हैं। ये ट्रेलर सलमान की दबंग 3 के साथ रिलीज होने जा रहा है। फिल्म का ट्रेलर अब 18 दिसंबर को रिलीज होगा। मेकर्स ने ट्रेलर को सलमान खान की मोस्‍टअवेटेड फिल्‍म दबंग 3 के साथ अटैच किया है। आपको बता दें कि पहले ये ट्रेलर 12 दिसंबर को रिलीज होने वाला था।

तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया है कि वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी का ट्रेलर सलमान की दबंग 3 के साथ जुड़ा होगा। ये ट्रेलर 18 दिसंबर को डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म की रिलीज डेट 24 जनवरी 2020 है। रेमो डिसूजा ने एक इंटरव्‍यू में बताया कि फिल्‍म के कई काम बाकी रह गए थे। इनमें वीएफएक्‍स और 3डी पर हम अभी तक काम कर रहे थे, जिस वजह से फिल्‍म को बनाने में देरी हुई है।

इस सबको देखते हुए फिल्‍म के ट्रेलर को अब 12 दिसंबर की जगह 18 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। सलमान खान की दबंग 3 के बारे में बात करें तो ये फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर रोमांस करती नजर आएंगी। फिल्म की कहानी चुलबुल पांडे की जवानी के दिनों की होगी

 


संबंधित समाचार