होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

ये आदमी रोजाना पीता है अपना बासी पेशाब, कारण जानकर हो जाएंगे हैरान !

ये आदमी रोजाना पीता है अपना बासी पेशाब, कारण जानकर हो जाएंगे हैरान !

 

वैसे तो आप ने दुनिया के अजीबोगरीब लोगों के बारे सुना होगा। लेकिन आज हम एक ऐसे अजीब शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसकी हरकतें जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे कि ऐसे भी अजीब शख्स दुनिया में हैं। हैंपशायर का रहने वाला हैरी मतादीन नाम का शख्स पिछले 4 सालों से अपना ही पेशाब पी रहा है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हैरी मतादीन ने अपना बासी पेशाब पीने का अजीबोगरीब कारण बताया है। हैरी का दावा की अपना बासी पेशाब पीने से उसकी सेहत पर काफी सुधार हुआ है। इसलिए वो अपना पेशाब पीता है। आपको बता दें कि हैरी 32 साल के हैं और वो एक हफ्ते से लेकर एक माह पुराना अपना ही यूरीन 200 एमएल की मात्रा में रोज पीते हैं। हैरी का कहना है कि इससे उसका डिप्रेशन भी कम हुआ है और वह पहले से जवान दिखने लगा है। हैरी कहते हैं कि लोगों को यकीन नहीं होता कि वे 32 साल के हैं बल्कि सभी लोग उन्हें 20 साल का समझते हैं।

हैरी का दावा है कि बासी यूरीन में एंटी एजिंग प्रोडक्टस होते हैं। वह चार सालों से इसे रोजाना पी रहा है और पहले से अधिक खुश व स्वस्थ है। हैरी का कहना है कि उसे इस यूरीन थेरेपी के बारे में मार्था क्रिस्टी की किताब "योर ओन परफेक्ट मेडीसन से पता चला है। इसके अलावा उन्होंने बताया कि वे फेसबुस पर कुछ ऐसे पेज से जुड़े जहां उन्हें थेरेपी के बारे में अधिक जानकारी मिली। 

यह भी पढ़ें- 9 साल की उम्र में क्या मरना चाहता है यह बच्चा, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान !


संबंधित समाचार