होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

The Rock ने की गर्लफ्रेंड लॉरा हाशियान से गुपचुप शादी,सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

The Rock ने की गर्लफ्रेंड लॉरा हाशियान से गुपचुप शादी,सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

 

WWE रेसलिंग की दुनिया से हॉलीवुड फिल्‍मों में कदम रखने वाले जानेमाने एक्‍टर ड्वेन जॉनसन उर्फ द रॉक ने आखिरकार अपनी 10 साल पुरानी गर्लफ्रेंड लॉरा हाशियान से शादी कर ली है। इस शादी की पहली तस्‍वीरें खुद रॉक ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। यूं तो 47 साल के ड्वेन हॉलीवुड के जानेमाने सितारे हैं लेकिन उन्‍होंने अपनी यह शादी काफी प्राइवेट रखी और इसमें सिर्फ उनके नजदीकी रिश्‍तेदार ही शामिल हुए।

लॉरा और ड्वेन पिछले 10 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। द रॉक ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शादी की पहली तस्‍वीरें शेयर की हैं, जिसमें लॉरा और ड्वेन की वाइट वेडिंग की खूबसूरत झलक नजर आ रही है। ड्वेन जॉनसन ने इंस्‍टाग्राम पर यह तस्‍वीरें शेयर करते हुए लिखा,  We Do. 18 अगस्‍त, 2019. हवाई।

द रॉक साल 2008 से लॉरा को डैट कर रहे हैं। बता दें कि ड्वेन जॉनसन की यह दूसरी शादी है। इससे पहले उनकी शादी डैनी गार्सिया से हुई थी जो उनकी बिजनेस पार्टनर भी हैं। इस पहली शादी से ड्वेन के तीन बच्‍चे हैं। उनकी सबसे बड़ी बेटी सिमोन एलेक्‍जेंडर जॉनसन हाल ही में 18 साल की हुई हैं। ड्वेन और डैनी 2007 में सहमति से एक दूसरे से अलग हो गए थे।


संबंधित समाचार