होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

अमेरिका में कोरोना का आतंक, 1 दिन में 10 लाख से ज्यादा मामले आए सामने

अमेरिका में कोरोना का आतंक, 1 दिन में 10 लाख से ज्यादा मामले आए सामने

 

दुनियाभर में कोरोना वायरस लोगों को पलभर भी चैन की सांस लेने नहीं दे रहा है। कोरोना वायरस ने एक बार फिर से दुनिया में अपना कहर बरपाना शुरू कर दिया है। अमेरिका में बीते बुधवार को कोरोना वायरस के 10 लाख से ज्यादा केस दर्ज किए गए हैं। रिपोर्ट की मानें तो अमेरिका में कोरोना मरीजों से अस्पताल पूरी तरह से भर गए हैं।

लेकिन बताया जा रहा है, आईसीयू में भर्ती होने वालों की संख्या कम है, अमेरिका में बढ़ते कोरोना वायरस के केसों को लेकर राष्ट्रपति जो बाइडेन ने अमेरिका की जनता से एहतियात बरतने का अनुरोध किया है इसके अलावा हालात की गंभीरता को देखते हुए राष्ट्रपति और यूएस की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने व्हाइट हाउस में कोरोना नियंत्रण टीम के साथ बैठक की।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ब्रिटेन में बीते 24 घंटे के दौरान कोरोना वायरस के दो लाख मामले सामने आए हैं, जो इससे पहले कभी सामने नहीं आए थे। वहीं एक दिन के भीतर इटली में 1 लाख 70 हजार 844 और फ्रांस में लगभग 3 लाख केसों की पुष्टि हुई है। ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन ने देश में सख्त लॉकडाउन को लागू करने का विरोध भी किया है, क्योंकि टीकाकरण की बूस्टर खुराक के साथ बचाव भी होगा। दूसरी तरफ, अमेरिका में अस्पताल भर चुके हैं।

यह भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस को सप्ताह में फार्ट बेचकर 37 लाख रुपए कमाना पड़ा भारी, पहुंची अस्‍पताल,धंधे से किया तौबा


संबंधित समाचार