होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

अमेरिका में SUV कार क्रिसमस परेड में घुसी, 5 की मौत 40 से अधिक घायल

अमेरिका में SUV कार क्रिसमस परेड में घुसी, 5 की मौत 40 से अधिक घायल

 

अमेरिका के वौकेशा इलाके में क्रिसमस परेड के दौरान दर्दनाक हादसा हो गया। एक एसयूवी क्रिसमस परेड में जा घुसी, जिसमें कई लोगों की मौत हो गई जबकि 40 से अधिक लोग घायल हो गए। रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार शाम को विस्कॉन्सिन के वौकेशा में सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग सड़क पर क्रिसमस परेड निकाल रहे थे। तभी एक लाल रंग की एसयूवी परेड में शामिल लोगों को कुचलते हुए निकल गई। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 40 से अधिक लोग घायल हो गए, जिसमें कुछ बच्चे भी शामिल थे। 

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एसयूवी परेड शामिल लोगों को टक्कर मारते हुए आगे निकल गई। एसयूवी अवरोधकों को तोड़ती हुई, परेड निकाल रहे लोगों को टक्कर मारती साफ-साफ नजर आ रही है। बताया गया कि एसयूवी को रोकने के लिए एक अधिकारी ने उसपर गोली भी चलाई थी। 

विस्कॉन्सिन के पुलिस प्रमुख डैन थॉम्पसन ने कहा कि एसयूवी का पता लगा लिया गया है। मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में भी लिया गया है। शुरुआती जांच में आशंका जताई गई है कि संदिग्ध कार चालक किसी वारदात को अंजाम देने के बाद भाग रहा था। अभी तक यह साफ नहीं है कि घटना आतंकवाद से जुड़ी है या फिर नहीं। FBI की टीम स्थानीय अधिकारियों के संपर्क में है। 

यह भी पढ़ें- इस देश में हाईवे पर अचानक होने लगी 'नोटों की बरसात', गाड़ी रोककर लुटने लगे लोग


संबंधित समाचार