होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

अटल टनल की ओर जाने वाले लोग करें दिशानिर्देशों का पालन : एसपी कुल्लू

अटल टनल की ओर जाने वाले लोग करें दिशानिर्देशों का पालन : एसपी कुल्लू

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 3 अक्टूबर को अटल टनल का शुभारंभ किया गया तो उसी दिन से ही चैनल से वाहनों की आवाजाही शुरू हो गई। वही, वाहनों द्वारा यातायात नियमों का पालन न करने पर जहां टनल के दोनों छोरों पर ट्रैफिक जाम लग रहा है तो वहीं सड़क दुर्घटनाएं भी सामने आ रही है। जिसके चलते कुल्लू पुलिस की टीम अब लगातार यातायात नियमों की अवहेलना करने वाले वाहन चालकों पर कार्रवाई कर रही है।

कुल्लू पुलिस की टीम ने ओवरस्पीड वाहन चलाने व अन्य यातायात नियमों का पालन न करने वाले वाहन चालकों के चालान काटे हैं और उन पर कानूनी कार्रवाई करते हुए जुर्माना भी वसूला है। वही, खेत खबर ना पहनने वाले पर्यटकों के भी चालान काट कर उनसे जुर्माना वसूला गया है। इस बीच एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा टनल के बंद होने का समय, बीआरओ के महत्वपूर्ण निर्देशों, ट्रैफिक नियमों व कोविड-19 नियमों इत्यादि के बारे में लगातार जागरूक किया जा रहा हैं।

साथ ही जो लोग इन नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। उनके खिलाफ कार्रवाई भी की जा रही है। उन्होंने बताया कि कुल्लू पुलिस टीम ने टनल के अंदर, साउथ पोर्टल और पलचान तक के क्षेत्र में 34 पर्यटकों के फेस कवर वायलेशन के चालान कर 17000 रु का जुर्माना किया है। वही, मोटर वाहन एक्ट के अन्तर्गत ओवरस्पीडिंग के 23, डेंजरस ड्राइविंग के 37 व अन्य वायलेशन के 289 चालान कर 1,14,300 रुपए का जुर्माना किया। साथ ही उन्होंने लोगो से अपील की है कि वे सभी दिशानिर्देशों का पालन करें और अटल टनल की यात्रा का सुखद अनुभव करें।

यह भी पढ़ें- CM जयराम ठाकुर बोले- बालिकाओं के कल्याण और विकास के लिए प्रतिबद्ध है हिमाचल सरकार


संबंधित समाचार