होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

ईद पर भी पाकिस्तान ने उगला जहर, कहा- भारत ने किया दुस्साहस तो देंगे मुंहतोड़ जवाब

ईद पर भी पाकिस्तान ने उगला जहर, कहा- भारत ने किया दुस्साहस तो देंगे मुंहतोड़ जवाब

 

जहां एक तरफ पूरी दुनिया कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रही है वहीं पाकिस्तान अपनी हरकतों से बज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान सीमा पर बार-बार सीजफायर का उल्लंघन और आतंकी गतिविधियों में लगा हुआ है। यही नहीं इमरान खान सरकार के मंत्री भी भारत के खिलाफ बयानबाजी भी कर रहे है।

इस बीच पाक के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कहा है कि अगर भारत उनके देश के खिलाफ कोई दुस्साहस करता है तो पाकिस्तान उसका मुंहतोड़ जवाब देगा। अपने गृहनगर मुल्तान में ईद की नमाज के बाद कुरैशी ने कहा, 'पाकिस्तान शांति चाहता है लेकिन संयम की उसकी नीति को कमजोरी के रूप में नहीं लिया जाना चाहिए।'

वही, देश के सरकारी रेडियो में पाकिस्तान ने कुरैशी को उद्धृत करते हुए कहा, 'अगर भारत, पाकिस्तान के खिलाफ किसी भी तरह का दुस्साहस करता है तो उसका मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।' कुरैशी ने कहा कि कश्मीर में कथित मानवाधिकारों के उल्लंघन के प्रति ध्यान खींचने के लिए उन्होंने संयुक्त राष्ट्र के महासचिव और इस्लामिक सहयोग संगठन से संपर्क किया है। 

पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने आगे कहा कि उन्होंने दो विश्व संगठनों के प्रमुखों से कहा कि भारत अपने आतंरिक परिस्थितियों से ध्यान भटकाने के लिए पाकिस्तान के खिलाफ छद्म अभियान चला सकता है। 

 

यह भी पढ़ें- भारतीय हॉकी के महान खिलाड़ी बलबीर सिंह सीनियर का निधन, तीन बार जीता था ओलिंपिक गोल्ड


संबंधित समाचार