होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

जमीन विवाद पर पहुंचे पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा के साथ धक्का-मुक्की, ड्राइवर को भी पीटा

जमीन विवाद पर पहुंचे पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा के साथ धक्का-मुक्की, ड्राइवर को भी पीटा

 

लंबे समय से चल रहे जिंदल सिटी के साथ लगती जमीन का विवाद एक बार फिर सोमवार को गरमा गया। सोमवार की दोपहर जब जिंदल सिटी के साथ लगती जमीन पर भू मालिकों ने मिट्टी डालने की कार्रवाई शुरू की तो एक बार फिर विरोध के स्वर उठ खड़े हुए। इस मौके पर पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा भी पहुंचे। विवाद इस कदर बढ़ा की गहमागहमी के बीच कुछ लोगों ने अशोक अरोड़ा के ड्राइवर को पीटना शुरू कर दिया और अशोक अरोड़ा से भी धक्का-मुक्की की। 

हालांकि कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल भी तैनात रहे। अधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे। शाम को पुलिस प्रशासन द्वारा जिंदल सिटी की बाउंड्री पर बेरिकेट करने के बाद ही मामला शांत हुआ। पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा ने कहा कि भू माफिया अनाधिकृत कॉलोनियों व राइस शेलरो पर कमर्शियल सेक्टर काट रहे है लेकिन अब गुंडागर्दी की इंतहा देखिए किस तरह से कालोनी काटने के लिए फेंसिंग को तोड़ा जा रहा है, पेड़ काटे जा रहे हैं और विरोध करने पर उन्हें भी निशाना बनाया जा रहा है। 

उन्होंने कहा कि यदि वह कॉलोनाइजर सही है तो तहसीलदार निशानदेही दे व डीटीपी नियमानुसार कार्रवाई करें। वही जिंदल सिटी की आरडब्ल्यूए अध्यक्ष पूनम चहल का कहना है कि यह घटना निंदनीय है और धर्मनगरी के इतिहास पर कलंक है। जिंदल सिटी की फेंसिंग तोड़ी गई है। वहीं जिंदल सिटी के साथ लगती जमीन के कर्ताधर्ता निवर्तमान पार्षद संजू का कहना है कि उन्होंने सवा नो एकड़ जमीन में सरकार से लाइसेंस लिया है और वे शांतिपूर्ण तरीके से काम कर रहे थे। मौके पर मौजूद डीएसपी नरेंद्र सिंह ने कहा कि दोनों पक्षों को शिकायत देने के लिए कहा है जिसके बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- International Gita Mahotsav 2021 : ऑनलाइन क्विज प्रतियोगिता शुरू, 8 दिसंबर तक चलेंगी प्रतियोगिता


संबंधित समाचार