होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Salman Khan ने मानी थिएटर मालिकों की बात, सिनेमाघरों में अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म राधे

Salman Khan ने मानी थिएटर मालिकों की बात, सिनेमाघरों में अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म राधे

 

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की फिल्म 'राधे : योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) इस साल ईद के अवसर पर रिलीज होगी। वर्ष 2020 में कोविड-19 के कारण लगे लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई बड़ी फिल्मों की शूटिंग और रिलीज पर ब्रेक लग गया था। वही, अब साल 2021 में एक बार फिर इंडस्ट्री धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ रही है। सलमान खान ने अपनी 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' के ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने घोषणा की है।

यह जानकारी सलमान ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर कर फैन्स को दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोट शेयर किया है, जिसमें लिखा है, 'माफ करें मुझे सभी थिएटर मालिकों को वापस जवाब देने में लंबा समय लग गया। इस समय यह एक बड़ा निर्णय है। मैं उनकी वित्तीय समस्याओं को समझ सकता हूं जिनसे थिएटर मालिक/एग्जिबिटर्स गुजर रहे हैं और मैं राधे को थिएटर्स में रिलीज कर उनकी मदद करना चाहता हूं। इसके बदले में, मैं उनसे उम्मीद करता हूं कि वे थिएटर्स में राधे देखने के लिए आने वाले दर्शकों के लिए सेफ्टी का पूरी तरह ध्यान रखेंगे। वादा ईद का था और यह इंशाल्लाह 2021 की ईद पर ही रिलीज होगी। सिनेमाघरों में राधे का आनंद लें।'

गौरतलब है कि साल 2020 में कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन के कारण फिल्म राधे की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई थी। लॉकडाउन खत्म होने के बाद सलमान और दिशा ने शूट खत्म किया था। बता दें कि फिल्म का निर्देशन प्रभू देवा ने किया है। इसमें सलमान और दिशा पाटनी के अलावा जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा जैसे सितारे भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- बवाल के बीच 'तांडव' की टीम ने मांगी माफी, कहा- किसी की भावनाओं को आहत करने का नहीं था कोई इरादा


संबंधित समाचार