होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Sushant Singh की मौत का गम भुलाकर पार्टी करती दिखीं Rhea Chakraborty,फोटोज देख लोगों ने किया ट्रोल

Sushant Singh की मौत का गम भुलाकर पार्टी करती दिखीं Rhea Chakraborty,फोटोज देख लोगों ने किया ट्रोल

 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती अक्सर सुर्खियों में बनी रहती थी। बीते दिनों रिया को एनसीबी के ऑफिस के सामने स्पॉट हुई थी। इसी दौरान वो कैमरा से बचती हुई भी नजर आई थी। लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती की लेटेस्ट फोटोज ने सभी को हैरान कर दिया है। हाल ही में रोडीज फेम राजीव लक्ष्मण के साथ रिया पार्टी करती दिखाई दी हैं।  

एक्ट्रेस रिया की इन फोटोज को देख कर कहा जा सकता है कि रिया सुशांत सिंह की मौत का गम भुलाकर जिंदगी में नई शुरूआत कर चुकी है। लेकिन सोशल मीडिया पर जैसी ही ये फोटोज सामने आई तभी कई लोगों ने रिया चक्रवर्ती को एक बार फिर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। राजीव लक्ष्मण ने कुछ देर पहले रिया के साथ इन फोटोज को सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। लेकिन बाद में उन्होंने इन सभी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से डिलीट कर दिया। इन फोटो को शेयर करते हुए राजीव ने कैप्शन दिया था, 'मेरी दोस्त...।

जानकारी के लिए बता दे कि रिया चक्रवर्ती अपनी दोस्त और वीजे अनुषा दांडेकर की बर्थडे पार्टी में गई थीं। पार्टी में ही एक्ट्रेस अपने राजीव लक्ष्मण और उनकी पत्नी सुजैन लक्ष्मण से भी मिली। ये फोटोज पार्टी के दौरान ही किल्क की गई थी। राजीव ने पोस्ट डिलीट करने के बाद लिखा, ‘मुझे लगता है कि मेरी गैर-जिम्मेदाराना पोस्ट की वजह से एक अलग ही मुसीबत खड़ी हो गई है। रिया मेरी पुरानी दोस्त है। और मैं दोबारा उससे मिलकर काफी खुश हुआ। मैं बस यही चाहता हूं कि वो ठीक रहे।’  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajiv Lakshman (@rajivlakshman)


संबंधित समाचार